Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा
Advertisement

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा है कि वे चट्टान की तरह सचिन पायलट के साथ खड़े है और उसका परिणाम आएगा. सचिन पायलट मुख्यमंत्री पद के लिए काबिल और योग्य हैं. 

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

Udaipurwati: मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा का सचिन पायलट के पक्ष में एक और बयान अब वायरल हो रहा है. यह बयान उन्होंने हाल ही में अपने विधानसभा क्षेत्र झुंझुनूं के उदयपुरवाटी के मंडावरा गांव में दिया है, जो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा है कि वे चट्टान की तरह सचिन पायलट के साथ खड़े है और उसका परिणाम आएगा. सचिन पायलट मुख्यमंत्री पद के लिए काबिल और योग्य हैं, और काबिल और योग्य को कोई रोक नहीं सकता. हो सकता है पांच दिन, चार दिन का समय लग जाए, लेकिन रिजल्ट जरूर आएगा.

साथ ही, उन्होंने कहा कि पायलट का विरोध वो ही लोग कर रहे हैं, जो उनसे बेवफाई कर चुके हैं. उन्हें डर है कि पायलट यदि कुर्सी पर बैठ जाएंगें, तो उनकी बेवफाई को याद पायलट रखकर काम करेंगे. दरअसल राजेंद्र सिंह गुढ़ा मंडावरा गांव में लीला की ढणी स्थित भोमिया जी महाराज के कार्यक्रम में गए थे, जहां पर वे भाषण दे रहे थे. उन्होंने कहा कि पन्नाध्याय का जो राजपूत समाज पर अहसान है, उसका जब भी मौका मिलता है, वे अहसान चुकाने की कोशिश करते हैं. 

यदि पन्नाध्याय हमारे अपने बेटे की कुर्बानी नहीं देती तो आज जिस महाराणा प्रताप की हम बात करते है, वो इस धरती पर आते ही नहीं. उन्होंने कहा कि मैं अकेला कहीं पर नहीं जाता, मेरे साथ तो 10-20 एमएलए जाते है इसलिए मैं विश्वास दिलाता हूं कि दुनिया इधर की उधर हो जाए, लेकिन मैं सच्चाई का साथ देने से पीछे नहीं हटूगा. 

मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने आगे कहा, पन्नाध्याय का हमारे समाज के उपर जो अहसान है, उस अहसान को जब भी चुकाने का मौका मिलता है. चाहे गुर्जरों का आरक्षण था, गुर्जर आरक्षण में जेल जाने का मामला हो. लड़ाई का मामला हो या संघर्ष हुआ, उसके बाद वो हुआ राजनीति में तो कभी किसी का मन किधर हो जाए, ये तो छोटी बातें हैं. 

राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि मैं गोगाजी महाराज के सामने खड़ा होकर कह रहा हूं. दुनिया इधर से उधर हो जाए, चाहे कुछ भी हो जाए, हम पीछे नहीं हटेंगे और हम सच्चाई के साथ रहेंगे. राजेंद्र गुढ़ा अकेला नहीं है. राजेंद्र गुढ़ा जहां खड़ा होता है, वहां 10-20 एमएलए और खड़े होते हैं. मैं बाड़ा का एमएलए नहीं हूं, बाडा का नहीं हूं, जहां पर मैं खड़ा होता है, वहां आपके भाई के साथ 10-20 तो और चलते ही हैं.

उन्होंने कहा, खरबूजा को देखकर खरबूजा रंग बदलता है. पायलट साहब को मैंने बोला कि चूड़ा पहनने वाला कौन-कौन है, वो बोल ये-ये हैं, चारों ओर दिख रहा है. गुढ़ा ने कहा उनके मन में हो रही है कि सचिन पायलट कुर्सी पर बैठ गए तो वो सारी चीजें पलट जाएंगीय. आपका भाई राजेंद्र गुढ़ा चट्टान की तरह साथ रहेगा और रिजल्ट आएगा. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढे़ंः 

अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ

बदल रही सियासी तस्वीर! CM के करीबी राठौड़ के आग्रह पर पहुंचे पायलट के सिपहसालार

Trending news