खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, फिल्मी अंदाज में रोकी विभाग की गाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2347084

खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, फिल्मी अंदाज में रोकी विभाग की गाड़ी

Rajasthan Crime News: खेतड़ी के देवता व तातीजा में अरावली की पहाड़ी में देर रात को अवैध खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर खनन माफियाओं ने जानलेवा हमला किया.

Jhunjhunu crime news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के खेतड़ी और सिंघाना क्षेत्र में खनन माफियाओं के हौंसले बुलंद है. खेतड़ी के देवता व तातीजा में अरावली की पहाड़ी में देर रात को अवैध खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर खनन माफियाओं ने जानलेवा हमला कर दिया तथा अवैध खनन करते मौके पर जब्त की गई जेसीबी व ट्रेक्टर को भी छुड़ा कर ले गए. 

वहीं जान बचाकर भाग रहे वन विभाग के कर्मचारियों की गाड़ियों को सिंघाना थाना क्षेत्र के कुठानिया के पास माफियाओं ने आगे गाड़ी लगाकर रोक दिया और जानलेवा हमला कर दिया. साथ ही वन विभाग की गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए रेंजर मुकेश मीणा को गाड़ी से कुचलने की भी कोशिश की. 

रेंजर मुकेश मीणा ने बताया देवता, तातीजा में अरावली की पहाड़ी में रात को अवैध खनन करने की शिकायत मिली थी. जिस पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो जेसीबी द्वारा अवैध खनन किया जा रहा था. विभाग की टीम ने मौके से जेसीबी व एक ट्रेक्टर को जब्त किया गया. 

जिनको लेकर चल ही रहे थे कि माफियाओं ने हमला करते हुए जबरदस्ती जेसीबी व ट्रेक्टर को छुड़ाकर ले गए. वन विभाग की टीम जान बचाकर वहां से निकली तो कुठानिया गांव के पास पीछे से बोलेरो गाड़ी में भरकर आए माफियाओं ने गाड़ी आगे लगाकर लाठी, सरिया व हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया. 

हमले में वनपाल शाहरुख खान व सहायक वनपाल सत्यवान घायल हुए. जिनको सिंघाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. रेंजर ने बताया कि अवैध खनन व जानलेवा हमला करने वालों में शीशराम गुर्जर व नरेश गुर्जर सहित कई अन्य लोग शामिल थे. घटना की सूचना पर खेतड़ीनगर व सिंघाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा जांच पड़ताल शुरू की.

यह भी पढ़ें: BAP पर बरसे BJP नेता, बोले- अपने स्वार्थ के खातिर माहौल खराब कर रखा है...

Trending news