दोस्त से मिलने गए युवक की नारनौल में मिली युवक की लाश, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332510

दोस्त से मिलने गए युवक की नारनौल में मिली युवक की लाश, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह

Rajasthan Crime News:  झुंझुनूं के इस्लामपुर निवासी 34 वर्षीय युवक पंकज गर्वा का शव मिला है.हरियाणा पुलिस इसे हादसे के रूप में देख रही है,लेकिन परिजन मौत पर शंका जाहिर कर रहे है.

Jhunjhunu Crime News

Rajasthan Crime News: झुंझुनूं के साथ लगते हरियाणा के नारनौल में नेशनल हाइवे नंबर 11 पर हमीदपुर पुलिया के नीचे झुंझुनूं के इस्लामपुर निवासी 34 वर्षीय युवक पंकज गर्वा का शव मिला है.हरियाणा पुलिस इसे हादसे के रूप में देख रही है,लेकिन परिजन मौत पर शंका जाहिर कर रहे है.

जानकारी के मुताबिक इस्लामपुर निवासी पंकज गर्वा नौ जुलाई को अपने ससुराल मंड्रेला के पास जाखड़ा गांव में एक शादी में गया हुआ था.10 जुलाई को वह शादी से अपनी बाइक पर वापिस आ रहा था.उसके एक दोस्त का फोन आया.जिसके बाद वह बगड़ से ही गांव आने की बजाय नारनौल चला गया.

इसके बाद परिजनों को 10 जुलाई की शाम को सूचना मिली कि पंकज गर्वा की मौत हो गई.परिजन मौके पर पहुंचे तो पंकज का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ था.जिसके सिर पर चोट थी.वहीं बाइक स्टैंड लगाकर खड़ी की हुई थी.पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सामने आया कि हादसे से कुछ देर पहले पंकज अपने दोस्त के साथ एक पेट्रोल पंप पर रूका था.

वहां पर दोनों ने अपनी बाइक अदला बदली की.पंकज ने अपनी बाइक और हेलमेट अपने दोस्त को दिया.लेकिन मौके पर पंकज और उसकी बाइ​क मिली.इस पर पुलिस ने दोस्त से पूछताछ की तो उसने बताया कि हादसे के बाद वह डर गया था.

इसलिए अपनी बाइक लेकर पंकज की बाइक छोड़ दी थी.जिसके बाद पुलिस मान रही है कि बाइक अनियंत्रित होने से पंकज का सिर पत्थर से टकराया और उसकी मौत हो गई.लेकिन परिजनों के मन में अभी भी कई सवाल है.जिसकी जांच की मांग की गई है.आपको बता दें कि पंकज, दो भाइयों में बड़ा था.

जिसने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढाई कर रखी थी.वह पेंटिंग, फोटोग्राफी सहित कई छोटे—मोटे काम करता था.उसके एक सवा दो साल का बेटा सिद्धार्थ और सात माह की बेटी वामिका है.पंकज की सूचना के बाद घर में परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है.पंकज का छोटा भाई रोहित वाराणसी में नर्सिंग आफिसर के पद पर कार्यरत है.

यह भी पढ़ें:स्पाइस जेट की महिला कर्मचारी ने CISF के जवान को मारा थप्पड़, CCTV फुटेज वायरल

Trending news