एक युवती....नर्सिंग स्टूडेंट समेत तीन जनों ने 5 महीने बारी-बारी किया रेप, अब पीड़िता रो-रो मांग रही न्याय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2349404

एक युवती....नर्सिंग स्टूडेंट समेत तीन जनों ने 5 महीने बारी-बारी किया रेप, अब पीड़िता रो-रो मांग रही न्याय

Rajasthan Big Crime News: झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में चाय में नशे की चीज मिलाकर 20 साल की युवती से रेप किया. युवती ने नर्सिंग स्टूडेंट समेत तीन जनों पर मामला दर्ज कराया है.

Jhunjhunu Crime News

Rajasthan Big Crime News: राजस्थान के झुंझुनूं से इस वक्त एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,जहां बीडीके अस्पताल में रेप का सबसे बड़ा हैवानियता वाला मामला सामने आया है.

झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में चाय में नशे की चीज मिलाकर 20 साल की युवती से रेप किया. युवती ने नर्सिंग स्टूडेंट समेत तीन जनों पर मामला दर्ज कराया है.मामले में पुलिस ने युवती का  बयान दर्ज कराया है और जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट में पिड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि उसके पिता की 9 फरवरी को तबीयत खराब हो गई थी,जिन्हें लेकर वह झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में गई थी. बीडीके अस्पताल डॉक्टरों ने उसके पिता को ICU में भर्ती करा लिया.

पिता की देखरेख के लिए वह वही रूक गई,जिसके करीब आधी रात को अस्पताल का कंपाउंडर संजीव कुमार चाय लेकर आया और पिता के देखरेख की बात कही. पिड़िता ने बताया कि चाय पीने के बाद उसका जी घबराने लगा,जिस पर युवक ने उसे उसके कोटेज में आराम करने को भेज दिया.

रात करीब 2.30 बजे के पास जब युवती की आंख खुली,तो पिड़िता ने बताया कि युवक उसके साथ गलत हरकत कर रहा था. युवती के विरोध करने पर उसका मुंह दबाकर गलत काम किया. कंपाउंडर संजीव कुमार ने रेप का वीडियो और फोट बनाई.

जिसके युवती को बैल्कमेल कर उसका नंबर ले लिया और रोज मैसेज करने लगा. कंपाउंडर संजीव कुमार ने युवती को धमका कर रोज उसके साथ रेप करने लगा, जब युवती ने ये बात घर वालों को बताया,तो कंपाउंडर संजीव कुमार ने उसे शादी का झांसा दिया.

कुछ समय बाद उसने शादी से मना कर दिया और अपने छोटे भाई के साथ शादी करने की बात युवती से की. उसके बाद अपने भाई के साथ युवती को जयपुर भेज दिया, जिसके उसका छोटा भाई और उसके पिता जयपुर उबली बालाजी मंदिर शादी की बात कह कर ले गए,लेकिन शादी नहीं की.

छोटे भाई ने उसको गाड़ी में कोल्ज ड्रिंक पिलाई,जिसके बाद युवती बेहोश हो गई. युवती की जब आंखें खुली,तो युवती नग्गन आवस्थ में थी और छोटे भाई ने उसका वीडियो बना लिया.

22 मार्च को पिड़िता को कैफे ले गए और रेप किया.पिड़िता ने बताया कि उसे कई बार कैफे ले जाकर उसके साथ रेप किया गया.साथ ही उसके दोस्त ने भी उसके साथ रेप किया.कुछ समय बाद छोटे भाई ने भी शादी से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें:बहू की हत्या कर घर से 3 किमी दूर पेड़ पर लटकाया शव

सादुलपुर की खबर पढ़ें---
52 पर लावारिश अवस्था में मिला युवती का शव,सादुलपुर पुलिस पहुँची मौके पर,शव की नही हुई अभी तक शिनाख्त,संदिग्ध अवस्था में हुई है युवती की मौत,वाहन से कुचला हुआ है करीब 25वर्षीय युवती का शव,युवती के पहनावे से युवती का शिक्षित होने का अनुमान,पुलिस गंभीरता से हर पहलू पर कर रही है जांच,NH52 पर खेमाना गांव बाईपास के नजदीक की घटना,Asp किशोरी लाल,आईपीएस प्रशांत किरण Sho पुष्पेंद्र सिंह झाझडिया पहुंचे मौके पर,कुछ ही समय में मौके पर पहुँचेगी FSL टीम.

fallback

Trending news