खेतड़ी: दो दिन की राष्ट्रव्यापी हड़ताल का मिला जुला असर, एटक ने कहा, 90 प्रतिशत कर्मचारी हुए शामिल
Advertisement

खेतड़ी: दो दिन की राष्ट्रव्यापी हड़ताल का मिला जुला असर, एटक ने कहा, 90 प्रतिशत कर्मचारी हुए शामिल

 झुंझुनूं के खेतड़ी में विभिन्न श्रमिक संगठनों ने दो दिन की हड़ताल की. जिसका असर झुंझुनूं के कॉपर में मिला जुला देखा गया. श्रमिक संगठनों ने अपने अपने दावे भी किए हैं. 

 

झुंझुनूं के खेतड़ी में विभिन्न श्रमिक संगठनों ने दो दिन की हड़ताल की.

खेतड़ी: झुंझुनूं के खेतड़ी में विभिन्न श्रमिक संगठनों ने दो दिन की हड़ताल की. जिसका असर झुंझुनूं के कॉपर में मिला जुला देखा गया. श्रमिक संगठनों ने अपने अपने दावे भी किए हैं. कॉपर के श्रमिक संगठन एटक के महासचिव बिड़दूराम सैनी ने बताया कि केंद्र स्तर पर तय मांगों पर 90 प्रतिशत से ज्यादा श्रमिक दो दिन की हड़ताल में शामिल हुए और मांगों को अपना समर्थन दिया है. वहीं, इधर बीएमएस के श्यामलाल सैनी ने बताया कि केसीसी में करीब 60 प्रतिशत कर्मचारी काम पर आए हैं. जो कर्मचारी काम पर नहीं आए उन पर एटक संगठन के पदाधिकारियों ने कंपनी के अधिकारियों और ठेकेदारों के जरिए दबाव बनाया है कि यदि वे दो दिन छुट्टी पर नहीं रहेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- हमे पानी दे दोः आक्रोशित महिलाओं ने मेलखेड़ी तिराहे पर लगाया जाम, मानव श्रंखला बनाकर जमकर की नारेबाजी

 श्यामलाल सैनी ने बताया कि पांच साल से ज्यादा समय एटक को यहां पर कर्मचारियों का काम संभाले हुआ है. लेकिन वेतन संबंधी एक बैठक कराने में भी संगठन विफल रहा है. जिन मांगों को लेकर यह दो दिन की हड़ताल रखी गई है. उससे कम से कम केसीसी कर्मचारियों का कोई भला नहीं होता. महज झूठे दबाव के चलते यह हड़ताल की जा रही है. इससे पहले एटक महासचिव बिड़दूराम सैनी के नेतृत्व में कर्मचारी केसीसी गेट पर इकट्ठा हुए और नारेबाजी की.

Report- Sandeep Kedia

Trending news