Jhunjhunu: सड़क हादसे का मामला, पांच घायलों में से दो महिलाओं की हुई मौत
Advertisement

Jhunjhunu: सड़क हादसे का मामला, पांच घायलों में से दो महिलाओं की हुई मौत

जिस कार ने ऑटो रिक्शा को तेज गति से टक्कर मारी है. वह नोहर भादरा निवासी अलीशेर के नाम से रजिस्टर्ड है. 

Jhunjhunu: सड़क हादसे का मामला, पांच घायलों में से दो महिलाओं की हुई मौत

Jhunjhunu: झुंझुनूं शहर के रोड नंबर पर दो पर कल एक कार ने टेंपों को टक्कर मार दी थी. जिसके चलते टेंपों में सवार पांच महिला सफाईकर्मी घायल हुईं थी. इन पांच घायलों में से दो महिला सफाईकर्मियों ने दम तोड़ दिया है. जिनके शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. कल जहां मृतक विद्यादेवी के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंपा गया. वहीं आज सुबह दूसरी मृतक शकुंतला देवी के शव का भी कोतवाली पुलिस के एएसआई नरेंद्र सिंह ने चिकित्सकों से पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंपा. 

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के बेटे ने कार चालक के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने कार जब्त कर ली है. जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. आपको बता दें कि कल सुबह करीब 10:30 बजे पांच महिला सफाईकर्मी टेंपों में बैठकर न्यू कॉलोनी से रोड नंबर दो स्थित बापू बस्ती जा रही थीं. इसी दौरान माननगर में इलाहाबाद बैंक के पास ऑफिसर्स क्लब की ओर से तेज गति से आई एक कार ने टेंपों को टक्कर मार दी.

इससे टेंपों असंतुलित होकर पलट गया. हादसे में टेंपों सवार सवार बापू बस्ती निवासी 60 वर्षीया विद्या देवी पत्नी रमेश कुमार सारवान, 32 वर्षीया आंची देवी पत्नी गोपालराम सारवान, 30 वर्षीया यशोदा पुत्री काशीराम व शकुंतला पत्नी नंदलाल सारवान तथा किसान कॉलोनी निवासी 53 वर्षीया शकुंतला देवी पत्नी गोपालराम वाल्मिकी घायल हो गई थी.

सभी को बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर विद्या देवी ने दम तोड़ दिया. किसान कॉलोनी निवासी शकुंतला देवी को जयपुर रेफर किया गया लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. आपको बता दें कि हादसे का शिकार किसान कॉलोनी निवासी शकुंतला देवी शहर के खोरा मोहल्ला स्थित डिस्पेंसरी में स्वीपर थी. उसके पति गोपालराम का निधन हो चुका है. एक बेटी शादीशुदा है. वहीं, बापू बस्ती निवासी विद्या देवी भी सफाई कार्य करती थी. उसके एक लड़का व तीन लड़कियां हैं. पुलिस ने विद्या देवी के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

नोहर भादरा निवासी के नाम है कार का रजिस्ट्रेशन

जिस कार ने ऑटो रिक्शा को तेज गति से टक्कर मारी है. वह नोहर भादरा निवासी अलीशेर के नाम से रजिस्टर्ड है. सितंबर 2020 में इसका रजिस्ट्रेशन हुआ है. यह कार झुंझुनूं में एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों को लेकर आई थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक मोड़ होने के बावजूद कार की स्पीड काफी अधिक थी. जिसने ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो रिक्शा पलट गया. कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. मामले की जांच एएसआई नरेंद्र सिंह कर रहे हैं.

Reporter-Sandeep Kedia

यह भी पढे़ंः ब्लैक शेरवानी पहन IAS अतहर आमिर खान ने बेगम महरीन के साथ शेयर की फोटो, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

Trending news