झुंझुनूं एसपी का बदमाशों को सख्त मैसेज,कहा-या तो अपराध छोड़ दें, या फिर जिला छोड़ दें
Advertisement

झुंझुनूं एसपी का बदमाशों को सख्त मैसेज,कहा-या तो अपराध छोड़ दें, या फिर जिला छोड़ दें

झुंझुनूं पुलिस ने रविवार को झुंझुनूं जिले में की ताबड़तोड़ कार्रवाई की. 215 स्थानों पर 68 पुलिस टीमों ने एक साथ दबिशें दी. साथ ही 200 से अधिक बदमाशों को हिरासत में लिया गया.

 

झुंझुनूं एसपी का बदमाशों को सख्त मैसेज,कहा-या तो अपराध छोड़ दें, या फिर जिला छोड़ दें

Jhunjhunu: झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं पुलिस ने रविवार को एडीजी क्राइम और जयपुर रेंज आईजी के निर्देशन में बदमाशों पर बड़ा धावा बोला है. जिसमें 200 से ज्यादा बदमाशों को राउंड अप किया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. इस कार्रवाई का एसपी मृदुल कच्छावा ने खुलासा करते हुए स्पष्ट तौर पर कहा है कि यह कार्रवाई इसलिए की गई है कि बदमाशों में सख्त मैसेज चला जाए कि या तो अपराध करना छोड़ दें या फिर झुंझुनूं जिला छोड़ दें. 

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि पुलिस मुख्यालय, एडीजी क्राइम और जयपुर रेंज आईजी के निर्देशन में झुंझुनूं पुलिस की 68 टीमों का गठन किया था. इन टीमों ने रविवार को अल सुबह से बदमाशों के ठिकानों पर दबिशें दी. करीब 215 जगहों पर दबिशें दकर 200 से अधिक वांछित अपराधियों, हिस्ट्रीशीटर, एक्टिव क्रिमिनल्स और अन्य बदमाशों को हिरासत में लिया गया है. जिनका सभी का विस्तृत नोट तैयार किया जा रहा है. इनमें से कईयों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामले भी दर्ज किए जा रहे है.

जिन-जिन के पास अवैध सामान मिला है. उस हिसाब से उन पर मुकदमे दर्ज किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि जिले में अमन, चैन शांति कायम रहे और बदमाशों में पुलिस का भय हो. इस लिहाज से यह कार्रवाई की गई है. भविष्य में यह कार्रवाई अनवरत जारी रहेगी. अपराधी चाहे छोटा हो या बड़ा, अपराध चाहे छोटा हो या बड़ा, अपराध झुंझुनूं पुलिस किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी और प्रभावी कार्रवाई कानूनी प्रावधानों के तहत की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस नेताओं का सत्याग्रह, 28 से जनता-कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे गहलोत-रंधावा-डोटासरा

नाहरगढ़ वन्यजीव अभयारण्य क्षेत्र में कंक्रीट मिक्स प्लांट,ईको सेंसिटिव अधिसूचना का खुला उल्लंघन

master stroke: राजस्थान में चुनाव से पहले सीएम गहलोत ने खेला मास्टर स्ट्रोक, अब 500 रुपए में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर, 73 लाख लोगों को बड़ा फायदा

Trending news