झुंझुनू पुलिस की सूझबूझ से टला बड़ी गैंगवार, महाकाल गैंग पर पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement

झुंझुनू पुलिस की सूझबूझ से टला बड़ी गैंगवार, महाकाल गैंग पर पुलिस ने किया खुलासा

Jhunjhunu News :  झुंझुनूं के खेतड़ी से बड़ी खबर मिल रही है. इलाके में होने वाली एक गैंगवार को पुलिस ने ना केवल टाल दिया है. बल्कि एक ही गैंग के दो सदस्यों को लोडेड देशी कट्टों के साथ गिरफ्तार भी​ किया है. जय महाकाल गैंग में कई युवा शामिल है. जो हथियारों के साथ फोटो अपलोड कर दूसरे युवाओं को भ्रमित कर गैंग में शामिल कर रहे है.

झुंझुनू पुलिस की सूझबूझ से टला बड़ी गैंगवार, महाकाल गैंग पर पुलिस ने किया खुलासा

Jhunjhunu News : झुंझुनूं के खेतड़ी से बड़ी खबर मिल रही है. इलाके में होने वाली एक गैंगवार को पुलिस ने ना केवल टाल दिया है. बल्कि एक ही गैंग के दो सदस्यों को लोडेड देशी कट्टों के साथ गिरफ्तार भी​ किया है. मामले का खुलासा करते हुए खेतड़ी सीआई विनोद सांखला ने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार बदमाशों पर निगाह रखी जा रही है.

इसी क्रम में सूचना मिली थी कि क्षेत्र में सक्रिय जय महाकाल गैंग के दो सदस्य हथियारों के साथ किसी बड़ी वारदात या फिर दूसरे गैंग के लोगों पर हमला करने के लिए जा रहे है. जिस पर पुलिस ने थाना इलाके के बबाई से कालोटा सड़क और भैरूघाटी के पास से ढाणी बैचावाली तन प्रतापपुरा निवासी अशोक गुर्जर तथा मीणों का मोहल्ला बबाई निवासी होशियार सिंह उर्फ नवाब मीणा को दबोचा. जिनके पास से लोडेड अवैध देशी कट्टे मिले.

प्रारंभिक पूछताछ ने आरोपियों ने बताया कि उनकी किसी दूसरे गैंग के लोगों से रंजिश चल रही है. जिनसे मुलाकात होने पर झगड़ा हो सकता है. इसलिए उन्हें जान से मारने की नियत से वे हथियारों के साथ जा रहे थे. इसके बाद इनके सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला गया तो वहां पर भी हथियारों के साथ बदमाशों ने फोटो अपलोड किए थे. सीआई सांखला ने बताया कि जय महाकाल गैंग में कई युवा शामिल है. जो हथियारों के साथ फोटो अपलोड कर दूसरे युवाओं को भ्रमित कर गैंग में शामिल कर रहे है. उन्होंने बताया कि आरोपियों से हथियारों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें.. 

झालावाड़ में प्यार के चलते दलित युवक को गंवानी पड़ी जान, मामले में DSP ऋचा तोमर का बड़ा खुलासा

किरोड़ी के समर्थन में पहुंचे प्रभारी बोले- CM तुष्टीकरण के लिए भरतपुर चले जाते हैं, लेकिन वीरांगनाओं से नहीं मिल रहे

Trending news