झुंझुनूं न्यूज: प्रवासियों की मदद का अनूठा क्रम, चिड़ावा में बांटी गई रजाइयां..
Advertisement

झुंझुनूं न्यूज: प्रवासियों की मदद का अनूठा क्रम, चिड़ावा में बांटी गई रजाइयां..

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में प्रवासियों की मदद से हो रही जरूरतमंदों की सेवा.लगातार पांचवें साल चिड़ावा में बांटी गई रजाइयां.नर सेवा नारायण सेवा समिति की ओर से आयोजन.

प्रवासियों की मदद से हो रही जरूरतमंदों की सेवा.

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में प्रवासियों की मदद से लगातार जरूरतमंदों की सेवा और जरूरतों को पूरा किया जा रहा है. नर सेवा नारायण सेवा समिति के अध्यक्ष अरविंद महमिया के संयोजन में इस बार भी लगातार पांचवें साल 101 जरूरतमंदों को रजाई का वितरण किया गया.कस्बे के सुलतानिया गेस्ट हाउस में हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक पितराम काला थे. वहीं, विशिष्ट अतिथि के रूप में अमरसिंह भालोठिया,शिवप्रसाद आर्य और मनीषा केडिया मौजूद थी. 

सभी प्रवासियों का आभार जताया

इस मौके पर अरविंद महमिया ने कहा कि उनके कार्यक्रम पूरी तरह से गैर राजनैतिक होते हैं,जिसमें हर पार्टी और संगठन के सेवाभावी लोग शामिल होकर जरूरतमंदों को रजाई बांटते हैं.इसी तरह साल में चार बाद राशन वितरित किया जाता है.उन्होंने इसके लिए सभी प्रवासियों का आभार जताया.

 RSMSSB Admit Card 2024: राजस्थान सूचना सहायक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, rsmssb.rajasthan.gov.in पर देखें..

वहीं, विधायक पितराम काला ने बताया कि जरूरतमंदों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य का काम है. हर जरूरतमंद की आवश्यकता होती है, रोटी, कपड़ा, मकान

ऐसे में नर सेवा नारायण सेवा हर साल राशन और रिजाई वितरित कर दो आवश्यकताओं की पूर्ति करता है.ऐसे ही मैं आशा करूंगा कि प्रवासियों की मदद से जरूरतमंदों के मकान संबंधी सहायता भी आने वाले दिनों में यह समिति शुरू करेगी.

 पूजा अर्चना करवाई

कार्यक्रम में डॉ.एलके शर्मा, डॉ. कुसुमलता शर्मा, पूर्व प्रधान शेरसिंह नेहरा, पूर्व प्रधान निहालसिंह रणवां, सामाजिक कार्यकर्ता मेहर कटारिया समेत अन्य मौजूद थे. अतिथियों का स्वागत किया गया.वहीं पं. हीरालाल शास्त्री ने तिलकार्चन के अलावा पूजा अर्चना करवाई.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir Pran Pratistha: जयपुर में बांटे जा रहे पीले चावल,राजस्थान के सरकारी स्कूलों, कॉलेजों में अवकाश घोषित, ड्राई डे भी..

 

Trending news