उदयपुर यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष झुंझुनूं में गिरफ्तार, इस आरोप में पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1648442

उदयपुर यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष झुंझुनूं में गिरफ्तार, इस आरोप में पुलिस ने दबोचा

झुंझुनूं न्यूज: उदयपुर यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष  हिमांशु चौधरी को झुंझुनूं में गिरफ्तार किया गया है.. आरोपियों के पास से आधुनिक मशीनों के साथ लाखों रुपये का हिसाब भी बरामद किया गया है. मामले की जांच में पुलिस टीम जुटी है. 

 

उदयपुर यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष झुंझुनूं में गिरफ्तार, इस आरोप में पुलिस ने दबोचा

Jhunjhunu: झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. उदयपुर यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष व सुखाड़िया यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष हिमांशु चौधरी को झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हिमांशु चौधरी अपने गृह क्षेत्र उदयपुर से करीब सवा पांच सौ किलोमीटर दूर झुंझुनूं में क्रिकेट सट्टे की बुक चला रहा था. उसके साथ छह अन्य बुकियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

सभी उदयपुर और भीलवाड़ा जिले के रहने वाले है. आरोपियों के पास से आधुनिक मशीनों के साथ लाखों रुपये का हिसाब किताब भी बरामद किया गया है. जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है. मामले का खुलासा करते हुए शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि मुखबिर के जरिए इत्तला मिली थी कि झुंझुनूं के रीको एरिया में प्रकाश मान के घर पर सट्टे की बुक चल रही है. जिस पर डीएसटी टीम के साथ कोतवाली पुलिस ने दबिश दी. दबिश के दौरान आईपीएल क्रिकेट मैचों में लखनऊ और बैंगलुरू का मुकाबला चल रहा था.

वहां मौजूद उदयपुर यूथ कांग्रेस का जिलाध्यक्ष हिमांशु चौधरी व उसके साथ छह अन्य उदयपुर के ही मुकेश सिंधी, अरविंद सिंह राठौड़, राजेंद्र सिंह, भीलवाड़ा के पंकज सिंधी, अशोक सिंधी, प्रमोद भारद्वाज अलग-अलग लाइन से जुड़े लोगों को खाईवाली और लगाईवाली करवा रहे थे. पुलिस मौके से सातों लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा एक बुकी लाइन पेटी, 27 मोबाइल, लैपटॉप, एलईडी, टेबलेट बरामद की है. पुलिस ने बताया कि इनमें से तीन सटोरिए पूर्व में उदयपुर में पकड़े जा चुके है. मामले की जांच में पुलिस की टीम जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan में 68 लाख  पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

यह भी पढ़ेंः राजस्थान सरकार को इस साल हुई रिकॉर्ड तोड़ कमाई

यह भी पढ़ेंः अगर करते हैं किसी से प्यार, तो जरूर जान लें जया किशोरी के ये बातें

Trending news