झुंझुनूं: 900 सीसीटीवी खंगालकर पकड़े गए नकबजन गिरोह के तीन बदमाश
Advertisement

झुंझुनूं: 900 सीसीटीवी खंगालकर पकड़े गए नकबजन गिरोह के तीन बदमाश

Jhunjhunu News: झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने नकबजन गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

 

झुंझुनूं: 900 सीसीटीवी खंगालकर पकड़े गए नकबजन गिरोह के तीन बदमाश

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने एक अंतरराज्यीय नकबजन गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. यह गिरोह होटल में ठहरता और रैकी कर रात को सूने मकानों से चोरी की वारदात को अंजाम देता था. 

यूपी के इस गिरोह ने झुंझुनूं शहर में नवंबर महीने में पांच सूने मकानों में लाखों रुपये के जेवरात और नकदी चोरी की वारदातें करना कबूल किया है. कोतवाली पुलिस को इस गैंग से अन्य वारदात खुलने की संभावना है. 

सिटी सीओ शंकरलाल छाबा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पश्चिम बंगाल निवासी मोहम्मद बेरूल यूपी निवासी एमडी मिजनूर रहमान और मुन्ना शेख को कोतवाली पुलिस टीम ने भरतपुर से गिरफ्तार किया है.  

अंतरराज्यीय नकबजन गिरोह के तीन बदमाश इस महीने के पहले सप्ताह में झुंझुनूं आए, यहां बस स्टैंड के पास एक होटल में कमरा किराए पर लिया और रैकी कर सूने मकानों में वारदात करने लगे. लगातार हो रही वारदातों के बाद टीम का गठन किया गया. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पुलिस को दो तीन जगह दो युवक नजर आए.  इसके आधार पर पुलिस ने शहर में सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि आरोपी रोडवेज बस स्टैंड से रेलवे स्टेशन तक गए हैं. 

यहां इस आधार पर होटलों में पता किया तो कुछ जानकारी और मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालें और आरोपियों का पीछा किया. 900 सीसीटीवी कैमरे खंगाले तब आरोपी पकड़ में आए, कोतवाली पुलिस तीनों बदमाशों से पूछताछ कर रही हैं. पूछताछ में अन्य वारदाते खुलने की संभावना है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Trending news