27 साल बाद पकड़ा गया दुष्कर्म का आरोपी, अपने जुड़वा बच्चों को छोड़ने आया था बहन के पास
Advertisement

27 साल बाद पकड़ा गया दुष्कर्म का आरोपी, अपने जुड़वा बच्चों को छोड़ने आया था बहन के पास

Jhunjhunu Crime News: 27 साल बाद दुष्कर्म का आरोपी पकड़ा गया है. आरोपी अपने जुड़वा बच्चों को छोड़ने के लिए बहन के पास आया था.

 

27 साल बाद पकड़ा गया दुष्कर्म का आरोपी, अपने जुड़वा बच्चों को छोड़ने आया था बहन के पास

Jhunjhunu: झुंझुनूं की गुढ़ागौड़जी से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके में करीब 27 साल पहले एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. इन 27 सालों में आरोपी ने ना केवल कई राज्यों में फरारी काटी. बल्कि शादी भी कर ली. इस दौरान गुढ़ागौड़जी थाने में 38 एसएचओ आए और गए. लेकिन कोई भी आरोपी को ढूंढ नहीं पाया. 

अब गुढ़ागौड़जी सीआई वीरसिंह गुर्जर ने इस आरोपी को दबोच लिया है. डीएसपी सतपालसिंह ने बताया कि 19 अप्रैल 1996 को गुड़ा निवासी सीताराम पुत्र जग्गूराम माली ने बकरी चराने गई एक 14 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया था. घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया. पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही थी. लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा था. इन 27 सालों में आरोपी सबसे पहले हरियाणा में जाकर छुपा. 

इसके बाद गुजरात, महाराष्ट्र और तमिलनाडू में छुपता रहा. उसने अपना नाम भी बदलकर राजेंद्र रख लिया. इन्हीं 27 सालों के दरमियान 2018 में आरोपी ने गुजरात में महाराष्ट्र बॉर्डर के पास रहने वाली एक लड़की से शादी की और उससे उसे दो जुड़वा बच्चे हुए. करीब छह माह पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई तो दोनों बच्चों को छोड़ने आरोपी अपनी बहन के पास गुहाला आया और बच्चों को छोड़कर फिर से पंजाब भागने के प्रयास में था. लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया. इस दौरान कई बार आरोपी अपने गांव भी आया और पकड़ा नहीं गया.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

 Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण,छोड़कर भागे बदमाश

 

Trending news