Jhunjhunu News: पंचदेव मंदिर के पास करंट से युवक की मौत, अस्पताल में रातभर धरने पर बैठे रहे पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2313374

Jhunjhunu News: पंचदेव मंदिर के पास करंट से युवक की मौत, अस्पताल में रातभर धरने पर बैठे रहे पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा

Jhunjhunu today News: झुंझुनूं में पंचदेव मंदिर के पास बरसात के दौरान केबल से करंट से युवक इस्लामपुर निवासी जहांगीर की मौत के बाद प्रशासन के खिलाफ चल रहा धरना रातभर जारी है. पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा खुद बीडीके अस्पताल में धरना स्थल पर ही रातभर डटे रहे. धरना स्थल पर ही अपने समर्थकों के साथ रात गुजारी. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu today News: राजस्थान के झुंझुनूं में पंचदेव मंदिर के पास बरसात के दौरान केबल से करंट से युवक इस्लामपुर निवासी जहांगीर की मौत के बाद प्रशासन के खिलाफ चल रहा धरना रातभर जारी है. पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा खुद बीडीके अस्पताल में धरना स्थल पर ही रातभर डटे रहे. धरना स्थल पर ही अपने समर्थकों के साथ रात गुजारी. राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने ग्रामीणों के साथ अस्पताल परिसर में ही बिस्तर लगा दिए. धरने पर बैठे पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होती तब तक पोस्टमार्टम नहीं करवाया जाएगा. 

 

पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने प्रशासन को मौत का दोषी बताते हुए मृतक और घायलों को मुआवजा देने की मांग की. वहीं लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. बीडीके अस्पताल में पीएमओ कक्ष में वार्ता भी हुई. वहीं इस दौरान धरनार्थियों से बात करने के लिए सिटी डीएसपी वीरेंद्र शर्मा तथा शहर कोतवाल पवन चौबे पहुंचे, तो उनके साथ पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा की बहस भी हो गई. इधर गांव के सरपंच आमिन मनियार ने बताया कि प्रशासन कोई भी मांग नहीं मान रहा है. 

यह भी पढ़ें- ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने केन्द्रीय विद्युत एवं कोयला मंत्री से की मुलाकात

ऐसे में आंदोलन जारी रहेगा. आपको बता दें कि बरसात के दौरान शुक्रवार को झुंझुनूं शहर के पंचदेव मंदिर के पास स्थित एक जूस की दुकान पर बैठे लोग करंट की चपेट में आ गए थे. पानी का बहाव तेज होने के कारण चार लोग पानी में बह गए. इस दौरान पानी में डूबने और करंट लगने से इस्लामपुर निवासी जहांगीर की मौत हो गई. इस हादसे में जगदीश प्रसाद, मनीष और साजिद घायल हो गए थे.

Trending news