Jhunjhunu news: चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी को लगा राजनैतिक झटका, प्रतिद्वंद्वी संपत देवी बनी मंडल अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1673539

Jhunjhunu news: चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी को लगा राजनैतिक झटका, प्रतिद्वंद्वी संपत देवी बनी मंडल अध्यक्ष

झुंझुनूं की चिड़ावा नगरपालिका चेयरमैन सुमित्रा सैनी को एक और राजनैतिक झटका लगा है. दरअसल चेयरमैन की राजनैतिक प्रतिद्वंद्वी व नगरपालिका की वरिष्ठ पार्षद संपत देवी को कांग्रेस के चिड़ावा मंडल की अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

Jhunjhunu news: चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी को लगा राजनैतिक झटका, प्रतिद्वंद्वी संपत देवी बनी मंडल अध्यक्ष

Jhunjhunu news: झुंझुनूं की चिड़ावा नगरपालिका चेयरमैन सुमित्रा सैनी को एक और राजनैतिक झटका लगा है. दरअसल चेयरमैन की राजनैतिक प्रतिद्वंद्वी व नगरपालिका की वरिष्ठ पार्षद संपत देवी को कांग्रेस के चिड़ावा मंडल की अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. एक के बाद एक हो रही राजनैतिक नियुक्तियों में जहां कस्बे के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी है. तो वहीं चेयरमैन सुमित्रा सैनी को लगातार निराशा हाथ लग रही है. बात चाहे सहवृत्त सदस्यों की हो या फिर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की. अपने कथित राजनैतिक रूतबे को चेयरमैन सुमित्रा सैनी बरकरार नहीं रख पाई है. 

यहीं हाल अब मंडल कांग्रेस कमेटी की नियुक्ति में हुआ और कुछ दिन पहले बीस सूत्री कार्यक्रम की जिला स्तरीय कमेटी के गठन में भी. आपको बता दें कि राजनैतिक हलकों में यह जबरदस्त चर्चा रही कि चेयरमैन सुमित्रा सैनी इन नियुक्तियों को लेकर जबरदस्त कोशिश कर रही थी. लेकिन उन्हें कहीं पर भी सफलता हासिल नहीं हुई. इधर, चिड़ावा नगर कांग्रेस कमेटी की नियुक्ति के साथ नगर कांग्रेस कमेटी का कार्यालय खोले जाने की भी घोषणा की गई. केडिया गेस्ट हाउस के सामने स्थित श्योराण गेस्ट हाउस में नगर कांग्रेस कमेटी का कार्यालय खोले जाने की घोषणा नव नियुक्त चिड़ावा मंडल अध्यक्ष संपत देवी ने की. 

ये भी पढ़ें- CP जोशी अचानक मिलने पहुंचे सचिन पायलट, कहा- ये अनौपचारिक मुलाकात है...

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संपत देवी के स्वागत का कार्यक्रम रखा. जिसमें ब्लॉक अध्यक्ष मेहर कटारिया, जिला सचिव महेश कटारिया, उप प्रधान विपिन नूनियां, नरहड़ मंडल अध्यक्ष कमलदीप गोदारा, बुडानिया मंडल अध्यक्ष संत कुमार भांबू, सरपंच फोरम अध्यक्ष एडवोकेट विनोद डांगी आदि की मौजूदगी में संपत देवी का सम्मान किया गया. इस मौके पर संपत देवी ने बताया कि श्योराण गेस्ट हाउस में ही नगर कांग्रेस कमेटी का कार्यालय खोला जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि वे जल्द ही अपनी टीम की घोषणा करेगी.

ये भी पढ़ें- Jaipur news: 4 दिन तक रही सफाईकर्मियों की हड़ताल, अब अवकाश किये निरस्त, जानिए मामला

जिसमें हर वर्ग और हर वार्ड के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जगह दी जाएगी. इस मौके पर वरिष्ठ पार्षद राजेंद्र पाल कोच ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा, विधायक जेपी चंदेलिया ने वरिष्ठ पार्षद संपत देवी पर जो विश्वास व्यक्त किया है. उस पर संपत देवी खरा उतरेगी. उन्होंने मौके पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि महंगाई राहत कैंप में वे अधिक से अधिक लोगों को योजनाओं का लाभ दिलवाने में मदद करें. कार्यक्रम को एडवोकेट विनोद डांगी, राधेश्याम सुखाड़िया व मेहर कटारिया ने भी संबोधित किया.

Trending news