पांच माह पहले चोरी हुई गाड़ी के साथ आरोपी को झुंझुनूं पुलिस ने जीण माता से किया गिरफ्तार
Advertisement

पांच माह पहले चोरी हुई गाड़ी के साथ आरोपी को झुंझुनूं पुलिस ने जीण माता से किया गिरफ्तार

Jhunjhunu News: झुंझुनूं की खेतड़ी पुलिस ने पांच महीने पहले चोरी गाड़ी के साथ आरोपी को जीण माता से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में नवंबर में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. जिसके बाद अब जाकर आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

 

पांच माह पहले चोरी हुई गाड़ी के साथ आरोपी को झुंझुनूं पुलिस ने जीण माता से किया गिरफ्तार

Jhunjhunu News, Khetri: झुंझुनूं की खेतड़ी नगर पुलिस ने टीलावाली से पांच महीने पहले चोरी हुई बोलेरो को गाड़ी सहित आरोपी को जीण माता से गिरफ्तार किया है. एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि रामवीर पुत्र नंदराम जाति अहीर निवासी बहरोड ने 25 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 23 नवंबर को लेकर अपने दोस्त कृष्ण राम निवासी टीला वाली के घर पर बोलेरो गाड़ी लेकर आया था. रात्रि में घर के आगे से अज्ञात व्यक्ति मेरी बोलेरो को चोरी करके ले गया. 

बोलेरो चोरी की घटना के बाद एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन में और डीएसपी हजारीलाल खटाना द्वारा गठित टीम को गुरुवार को सूचना मिली थी कि आरोपी जीण माता के पास है. जिस पर एएसआई राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल नेमीचंद व सुरेश कुमार द्वारा दबिश दी गई. वहां पर बिना नंबरों की बोलेरो को रुकवा कर जांच पड़ताल की गई तो वह बोलेरो टीला वाली से चुराई हुई मिली. आरोपी विद्याधर पुत्र कुरड़ाराम मीणा निवासी खोखरिया खालड़ा तन टोडपुरा थाना उदयपुरवाटी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जिसे जेल भेज दिया गया. 

जीण माता के पास आरोपी चोर के पास से बरामद बोलेरो गाड़ी को आरोपी ने चोरी के काम में ही ले रहा था. बोलेरो की पीछे की सीटें हटा रखी थी तथा उसमें ऑयल भी गिरा हुआ था. संभवतया बिजली के डिपी व ट्रांसफॉर्मरों की चोरी की वारदातों में शामिल हो सकता है. सीटें हटाकर बोलेरो में डीपी रखकर ले जाते थे.

ये भी पढ़ें...

ये है अक्षय तृतीया की पूजन विधि और खरीदारी का शुभ मुहूर्त, इन उपायों से आएगी खुशहाली

Parshuram Jayanti 2023 Wishes: परशुराम जयंती पर अपनों को भेजें ये खास शुभकामना संदेश

MI VS PBKS Dream11 Prediction, Best Team: मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच जंग आज, IPL में ऐसी हो सकती है आपकी ड्रीम-11

Trending news