Jhunjhunu: कोर्ट परिसर की दीवारों की मरम्मत के लिए पिलानी विधायक ने दिए 5 लाख रुपए, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1691504

Jhunjhunu: कोर्ट परिसर की दीवारों की मरम्मत के लिए पिलानी विधायक ने दिए 5 लाख रुपए, जानिए मामला

पिलानी से विधायक जेपी चंदेलिया का चिड़ावा बार एसोसिएशन की ओर से अभिनंदन किया गया. इस मौके पर चंदेलिया ने कोर्ट परिसर की चार दिवारी की मरम्मत करवाकर उसको और अधिक ऊंचा उठाने के लिए अपने कोटे से पांच लाख रूपए देने की घोषणा की.

Jhunjhunu: कोर्ट परिसर की दीवारों की मरम्मत के लिए पिलानी विधायक ने दिए 5 लाख रुपए, जानिए मामला

Jhunjhunu news: पिलानी से विधायक जेपी चंदेलिया का चिड़ावा बार एसोसिएशन की ओर से अभिनंदन किया गया. इस मौके पर चंदेलिया ने कोर्ट परिसर की चार दिवारी की मरम्मत करवाकर उसको और अधिक ऊंचा उठाने के लिए अपने कोटे से पांच लाख रूपए देने की घोषणा की. साथ ही बार एसोसिएशन की मांग पर आश्वस्त किया कि चिड़ावा में एसीएम की खाली पोस्ट पर अधिकारी का पदस्थापन, जेएम कोर्ट को एसीजेएम कोर्ट में क्रमोन्नत करवाने तथा न्यायालय परिसर के जगह से जुड़े मामले को जिला कलेक्टर के पास से सकारात्मक निर्णय करवाने के लिए वे पूरी कोशिश करेंगे. 

इससे पहले बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कपिल चाहर, वरिष्ठ अधिवक्ता बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष धर्मपाल सिंह व पूर्व अध्यक्ष सरपंच फोरम के अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता विनोद डांगी की अगुवाई में चंदेलिया का अभिनंदन किया गया. कार्यक्रम में पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया ने कहा है कि विकास कार्य करवाकर उन्हें गिनवाना. उनकी आदत में नहीं है. क्योंकि विकास कार्य करवाना उनका धर्म और कर्तव्य है. जो जनता द्वारा दी गई ताकत के बलबूते पर करवा रहा हूं. उन्होंने कहा कि हालांकि आज वे केवल अपने साथी वकीलों से मिलने आए है. लेकिन इस साल चुनाव है. 

ये भी पढ़ें- Jaipur: सरपंचों ने दी 15 को CM आवास के घेराव की चेतावनी, सरकार ने दिया वार्ता का न्योता, जानिए मामला

इसलिए केवल इतना कहना चाहेंगे कि सभी वकील न्यायप्रिय होते है. मेरे कार्यकाल के विकास कार्यों को तोलकर ही फैसला करना. यदि अन्य विधायकों के कार्यकाल से काम ज्यादा हुए है तो मेरी ताकत को रिन्युअल कर देना. वादा करता हूं कि जो शेष काम है. कार्यक्रम मंे बतौर विशिष्ट अतिथि चिड़ावा पंचायत समिति प्रधान इंदिरा डूडी भी मंचस्थ थी. इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता रामकुमार झाझड़िया, नयनकमल भारती, शीशराम झाझड़िया, भीमसिंह सैनी, अभिषेक महमिया, रोबिन शर्मा, विजय गुरावा, विजय डाबला, रवि नूनियां, अनिल मान, एडीपी वीरप्रकाश झाझड़िया, जोरावर सिंह, मनोज लमोरिया, लालचंद गोठवाल व सुमेर धनखड़ समेत अन्य अधिवक्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Alwar: CM गहलोत करेंगे आज मिनी सचिवालय उद्घाटन, जिला प्रशासन ने लिया स्थल का जायजा

Trending news