सैनी समाज के लोगों उदयपुरवाटी थाने पर प्रदर्शन, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

सैनी समाज के लोगों उदयपुरवाटी थाने पर प्रदर्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

सैनी समाज के लोगों ने उदयपुरवाटी थाने पर प्रदर्शन किया.भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने बताया कि 19 जनवरी को टोंक छिलरी के बोदूराम सैनी रात के समय घर से गायब हुए थे और 21 जनवरी को उनके कपड़े और जूते मिले थे. 

सैनी समाज के लोगों उदयपुरवाटी थाने पर प्रदर्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

Jhunjhunu: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी थाना इलाके के टोंक छिलरी गांव के बुजूर्ग बोदूराम के लापता होने के बाद परिजनों की ओर से दर्ज करवाई गई गुमशुदगी की रिपोर्ट पर कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज सैनी समाज के लोगों ने आज राष्ट्रीय फुले बिग्रेड के आह्वान पर उदयपुरवाटी थाने का घेराव कर दिया. 

बड़ी संख्या में सैनी समाज के लोग उदयपुरवाटी थाने पर पहुंचे और पुलिस से मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग को लेकर स्टेट हाईवे नंबर 37 पर जाम लगा कर बैठ गए. जाम लगाने के कारण दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई. नवलगढ़ डिप्टी सतपाल सिंह ने समझाइश का प्रयास किया. मगर सैनी समाज के लोग अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं. 

भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने बताया कि 19 जनवरी को टोंक छिलरी के बोदूराम सैनी रात के समय घर से गायब हुए थे और 21 जनवरी को उनके कपड़े और जूते मिले थे. उनकी गुमशुदगी दर्ज करवाने के बाद पुलिस को संदिग्ध लोगों के बारे में भी बताया गया था. मगर पुलिस द्वारा अभी तक कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई है. 

पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता है. सैनी समाज के लोगों की मांग है कि जिला स्तर का पुलिस अधिकारी सैनी समाज के प्रतिनिधि मंडल से वार्ता के लिए आये और बोदूराम की बरामदगी को लेकर आश्वासन दें. जब तक एसपी या एएसपी वार्ता के लिए नहीं आएंगे तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news