Jhunjhunu news: नवनियुक्त वक्फ बोर्ड जिलाध्यक्ष पहुंचे मंडावा, बैठक का हुआ आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783572

Jhunjhunu news: नवनियुक्त वक्फ बोर्ड जिलाध्यक्ष पहुंचे मंडावा, बैठक का हुआ आयोजन

Jhunjhunu news today: राजस्थान वक्फ बोर्ड के झुंझुनूं जिला अध्यक्ष इकबाल खान गांगियासर मंडावा दौरे पर रहे. मंडावा कस्बे के वार्ड 2 में स्थित मदरसा में जिला अध्यक्ष इकबाल खान का माल्यार्पण कर स्वागत किया. आयोजित बैठक में मेहरादासी पूर्व सरपंच सज्जन पूनियां, हाजी फारुख भाटी विशिष्ट अतिथि थे.

Jhunjhunu news: नवनियुक्त वक्फ बोर्ड जिलाध्यक्ष पहुंचे मंडावा, बैठक का हुआ आयोजन

Jhunjhunu news: राजस्थान वक्फ बोर्ड के झुंझुनूं जिला अध्यक्ष इकबाल खान गांगियासर मंडावा दौरे पर रहे. मंडावा कस्बे के वार्ड 2 में स्थित मदरसा में जिला अध्यक्ष इकबाल खान का माल्यार्पण कर स्वागत किया. पूर्व पालिका अध्यक्ष सरवर खान के अध्यक्षता में आयोजित बैठक में मेहरादासी पूर्व सरपंच सज्जन पूनियां, हाजी फारुख भाटी विशिष्ट अतिथि थे. इस दौरान जिला अध्यक्ष इकबाल खान में बताया कि मस्जिदों, मदरसा, कब्रिस्तान को आपने वक्फ बोर्ड में दर्ज नहीं करवाया है उसको जल्द दर्ज करवा लें. ताकि सरकार द्वारा लाभ प्राप्त हो सके. 

वक्फ बोर्ड की जमीनों पर अतिक्रमियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. खान ने कहा कि वक्फ संपत्तियों की खरीद एवं बेचान करना अपराध है. अगर ऐसी शिकायत सामने आई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी तथा दोषी को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. इकबाल खान ने कहा कि जब तक आप अपना नेता नहीं चुनोगे दूसरे हम पर राज करते रहेंगे. आज अल्पसंख्यक समाज कांग्रेस को वोट दे रहा है तो हमारे काम भी होने चाहिए. हम सब को एकजुट होकर आवाज उठानी होगी तभी हमारी बात को तवज्जो मिलेगी. 

 

सज्जन पूनियां ने कहा कि आज के समय चमचागिरी करने से काम नहीं होते हैं वह मात्र दिखावा होता है और उसी के कारण काम नहीं हो पाते हैं. सरकार बहुत कुछ कर रही है लेकिन कुछ ठेकेदार है जो बिना पैसे काम नहीं करते हैं. उसी के कारण के काम हमारे नहीं हो पाते हैं. साथ ही अल्पसंख्यक समुदाय से अपने बच्चों को शिक्षित कर समाज को जागरूक करने का आह्वान किया. इस दौरान अलादीन खान, पार्षद प्रतिनिधि अब्बास खान, जफर खान, इस्माइल रंगरेज, पार्षद आसिफ खत्री, सगीर धोबी, जमील रंगरेज, आलम अली खा, इसब खा, हारून, आरिफ, अकरम, इकरार, आमिन खा, नानू खान सहीत समाज के लोग उपस्थित रहे.

यह भी पढ़े- अजीतगढ़ पुलिस ने लड़की को बचाने के लिए छाना आधा भारत, जयपुर एयरपोर्ट से किया दस्तयाब

Trending news