बीसूका समिति गठन के साथ ही इस्तीफा, कांग्रेस नेता नेतराम लालपुरिया ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1647988

बीसूका समिति गठन के साथ ही इस्तीफा, कांग्रेस नेता नेतराम लालपुरिया ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह

झुंझुनूं न्यूज: बीसूका समिति गठन के साथ ही कांग्रेस नेता नेतराम लालपुरिया ने इस्तीफा दे दिया.नेतराम लालपुरिया ने अपनी नियुक्ति पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि वह इतनी बड़ी जिम्मेदारी निभाने में असमर्थ हैं.

 

बीसूका समिति गठन के साथ ही इस्तीफा, कांग्रेस नेता नेतराम लालपुरिया ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह

Jhunjhunu: झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. कल बीसूका की 10 जिलों की कमेटियों का गठन किया गया है. जिनमें झुंझुनूं भी शामिल है. लेकिन करीब सवा चार बाद गठित इन कमेटियों के गठन के बाद भी कांग्रेस नेताओं की नाराजगी दूर नहीं है. कल शाम को गठित झुंझुनूं की बीसूका कमेटी में शामिल कांग्रेस नेता नेतराम लालपुरिया अपनी नियुक्ति से नाराज है. उन्होंने अपने इस पद से इस्तीफा दे दिया. 

लालपुरिया ने कहा कि उन्हें बीसूका समिति में सदस्य बनाया गया है. इसके लिए तो वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा का आभार जताते है. लेकिन आगे उन्होंने तंज मारते हुए कहा कि इतनी बड़ी जिम्मेदारी को वे निभाने में असमर्थ है. इसलिए अपने पद से इस्तीफा दे रहे है. उन्होंने कहा कि 40 सालों से वे कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे है. इसलिए आगे भी बिना कोई पद के कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में काम करते रहेंगे. 

आपको बता दें कि नेतराम लालपुरिया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में शामिल है. लेकिन वे समिति में केवल सदस्य बनाए जाने से खुश नहीं है. जिसके चलते उन्होंने अपनी नियुक्ति के कुछ घंटे बाद ही इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है.

 बता दें कि राजस्थान के बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान सिंह हाल ही में दौसा कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां उन्होंने राज सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का जिले में क्रियान्वयन को लेकर जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. इस दौरान कलेक्टर कमर चौधरी एडीएम सुरेश कुमार और एसडीएम संजय गोरा सहित सभी विभागों के जिले के मुखिया मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

यह भी पढ़ेंः राजस्थान सरकार को इस साल हुई रिकॉर्ड तोड़ कमाई

यह भी पढ़ेंः अगर करते हैं किसी से प्यार, तो जरूर जान लें जया किशोरी के ये बातें

Trending news