झुंझुनूं पुलिस ने बावलिया बाबा मंदिर में किया नव वर्ष स्नेह मिलन समारोह का आयोजन
Advertisement

झुंझुनूं पुलिस ने बावलिया बाबा मंदिर में किया नव वर्ष स्नेह मिलन समारोह का आयोजन

jhunjhunu News: झुंझुनूं पुलिस ने पहली बार नव वर्ष स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन चिड़ावा में किया. चिड़ावा कस्बे में स्थित बावलिया बाबा के मंदिर में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें एसपी मृदुल कच्छावा भी पहुंचे. 

 

झुंझुनूं पुलिस ने बावलिया बाबा मंदिर में किया नव वर्ष स्नेह मिलन समारोह का आयोजन

jhunjhunu, Pilani: झुंझुनूं पुलिस ने पहली बार नव वर्ष स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन चिड़ावा में किया. चिड़ावा कस्बे में स्थित बावलिया बाबा के मंदिर में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें एसपी मृदुल कच्छावा भी पहुंचे. मृदुल कच्छावा का चिड़ावा आने पर युवा कार्यकर्ता महेंद्र मोदी के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस मौके पर मोदी ने चिड़ावा में हुई चोरियों, सिंघाना में व्यापारी को मिली धमकी समेत अन्य गंभीर वारदातों का खुलासा करने पर एसपी का आभार जताया और कहा कि झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा ना केवल जिले के पुलिस अधीक्षक है. 

बल्कि जिले के युवाओं के यूथ आइकन भी है. इससे पहले मृदुल कच्छावा ने शेखावाटी के सांईं के रूप में पूजे जाने वाले बावलिया बाबा के धोक लगाई तथा क्षेत्र में सुख-चैन, समृद्धि की कामना की. पुलिस अधिकारियों के साथ चिड़ावा के गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए एसपी मृदुल कच्छावा ने कहा कि पुलिस को अपने ही परिवार का सदस्य मानते हुए सहयोग करें. अपराध और अपराधी का जरा सा भी संदेह होने पर पुलिस को सूचना देने में हिच​किचाहट ना करें. 

क्योंकि बिना आमजन के सहयोग से पुलिस कोई भी सफलता हासिल नहीं कर सकती है. उन्होंने चिड़ावा के लोगों से अपील की कि अधिक​ से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए. क्योंकि सीसीटीवी कैमरों से वारदातों का खुलासा करने में सहायता मिलती है. वहीं अपराधी कैमरों के डर से कई बार वारदातें कर भी नहीं पाते है. वहीं पुलिसकर्मियों से भी आह्वान किया कि वे एक अभियान के रूप में लेकर अधिक से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करें. 

इस मौके पर एएसपी डॉ. तेजपालसिंह, डीएसपी सुरे शर्मा, झुंझुनूं सिटी डीएसपी शंकरलाल छाबा, सीआई इंद्रप्रकाश यादव के अलाव अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद वहीं. वहीं एसीबीईओ डॉ. कयूम अली, नायब तहसीलदार संजय खेदड़, बीसीएमओ डॉ. अनिल लांबा, महेंद्र धनखड़, सत्येंद्र कौशिक, महेश मोदी, युनूस मोदी, विजय मोदी, अरविंद महमिया, डॉ. देवेन्द्र चाहर, डॉ. जेपी धायल, समाजसेवी सुरेंद्र सैनी, महेश कटारिया, डॉ. रघुवीर मील, डॉ. मनोज जानूं, डॉ. जेपी धायल, डॉ. जितेंद्र यादव आदि मौजूद रहे.

Trending news