Jhunjhunu News: हांसलसर में युवती की हत्या, क्या प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला? लिखा मेरी नहीं तो किसी की नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1791093

Jhunjhunu News: हांसलसर में युवती की हत्या, क्या प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला? लिखा मेरी नहीं तो किसी की नहीं

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके में बीती रात को एक युवती की गला काटकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद वारदात के मुख्य आरोपी का शव भी उसके ननिहाल में फांसी पर लटके हुए मिला.

 

Jhunjhunu News: हांसलसर में युवती की हत्या, क्या प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला? लिखा मेरी नहीं तो किसी की नहीं

 Jhunjhunu News: हांसलसर में युवती की हत्या की गई है.झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी थाना क्षेत्र की घटना बताई जा रही है, जिसके बाद पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है. जानकारी के मुताबिक हांसलसर गांव में 20 साल की युवती प्रियंका अपने पिता सुमेर, मां सरिता तथा भांजे धर्मेंद्र के साथ एक ही कमरे में सो रही थी. रात को करीब दो बजे दो अज्ञात युवक आए. 

जिनमें से एक घर के बाहर खड़ा था और एक युवक ने आकर सीधा प्रियंका के गले को चाकू से काट दिया. घटना पर प्रियंका का रिश्ते में भाई धर्मेंद्र जग गया और उसने युवकों को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन आरोपी के साथ आए युवक ने धर्मेंद्र पर लाठी से हमला किया और दोनों भाग गए. प्रियंका को पहले घायल अवस्था में बड़ागांव अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे झुंझुनूं रैफर किया गया.

 वहीं, झुंझुनूं से जयपुर रेफर किया गया.लेकिन सीकर में ही प्रियंका ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामले में संदिग्ध आरोपियों की तलाश में शुरू की तो हांसलसर निवासी सुरेश उर्फ सुख्या का नाम सामने आया. जिसकी तलाश शुरू की गई, तो वह खेदड़ों की ढाणी में अपने ननिहाल पर फांसी पर लटका हुआ मिला.

 पुलिस को सुरेश उर्फ सुख्या के मोबाइल स्टेटस पर भी ना केवल मृतक प्रियंका की फोटो अपलोड मिली. बल्कि एक मैसेज भी मिला. जिसके बाद पुलिस प्रथम दृष्टया,दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है. 

इस मामले में सुरेश उर्फ सुख्या के सहयोगी एक युवक को भी हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद हांसलसर गांव पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा,एसपी श्याम सिंह,पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, एएसपी डॉ. नरेंद्र मीणा,नवलगढ़ डीएसपी आनंद राव समेत कई थानों के एसएचओ मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान में रोजगार की गारंटी,मिलेगा न्यूनतम मजदूरी का अधिकार

 

Trending news