कलयुगी पिता ने अपनी 15 महीने की बेटी की ली जान, बच्ची को छिना और दीवार के दे मारा
Advertisement

कलयुगी पिता ने अपनी 15 महीने की बेटी की ली जान, बच्ची को छिना और दीवार के दे मारा

झुंझुनूं के नवलगढ़ से दर्दनाक खबर सामने आई है. 15 माह की बेटी को एक पिता ने दीवार के दे मारा. पति-पत्नी के विवाद में मासूम की जान चली गई. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.

 

कलयुगी पिता ने अपनी 15 महीने की बेटी की ली जान, बच्ची को छिना और दीवार के दे मारा

Jhunjhunu: झुंझुनूं के नवलगढ़ से बड़ी और एक दर्दनाक खबर मिल रही है. एक पिता ने अपनी ही 15 माह की मासूम बेटी को दीवार पर मारकर उसकी जान ले ली. विवाद पति-पत्नी के बीच था और जान चली गई मासूम बच्ची की. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. नवलगढ़ सीआई सुनिल शर्मा ने बताया कि परसरामपुरा की कविता की शादी गिरधरपुरा में कैलाश के साथ हुई थी. कविता गणगौर पूजन अपने ननिहाल कैरू आई हुई थी. 

रविवार सुबह कविता को ले जाने के लिए कैलाश कैरू आया. लेकिन कविता ने जाने से मना कर दिया. कविता के मना करने पर मौके पर घर पर मौजूद उसके नाना-मामा ने भी कैलाश को समझाया और वापिस जाने को कहा. लेकिन कैलाश तैश में आया और कविता के मामा की गोद में खेल रही उसकी 15 माह की बेटी को छीनकर खुद लिया और जाने लगा

परिजनों द्वारा ओजस्वी को वापिस देने की बात कही गई तो कैलाश को इतना गुस्सा आया कि उसने पास की दीवार पर अपनी ही 15 माह की मासूम बेटी को दे मारा. दीवार से टकराकर ओजस्वी जमीन पर आ गिरी. गंभीर हालत में उसे नवलगढ़ अस्पताल लाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद कैलाश को हिरासत में ले लिया है. वहीं बच्ची के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं अस्पताल में बच्ची की मां का रो-रो कर बुरा हाल है.

सीआई सुनिल शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि कविता और उसकी छोटी बहन की शादी एक ही घर में कैलाश और उसके छोटे भाई के साथ हुई है. कैलाश का छोटा भाई शराब का आदि है. जिसके कारण दोनों पति-पत्नी में लंबे समय से झगड़ा चल रहा है. इसी झगड़े के कारण कविता और कैलाश में भी मनमुटाव चल रहा था. इस मनमुटाव के चलते में आज गुस्से में आकर कैलाश ने अपनी 15 माह की बेटी को दीवार पर देकर मारा. जिससे उसकी जान चली गई.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस नेताओं का सत्याग्रह, 28 से जनता-कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे गहलोत-रंधावा-डोटासरा

Trending news