jhunjhunu: कार में जिंदा जले शख्स की गुत्थी उलझी, SP राजर्षि राज वर्मा ने कहा- जल्द करेंगे मामले का खुलासा
Advertisement

jhunjhunu: कार में जिंदा जले शख्स की गुत्थी उलझी, SP राजर्षि राज वर्मा ने कहा- जल्द करेंगे मामले का खुलासा

jhunjhunu: झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ थाना इलाके के डूंडलोद के पास  होली की रात कार में एक व्यक्ति के जिंदा जलने का मामला सामने आया था. आग लगने से जिंदा जले शख्स को लेकर शनिवार को ग्रामीण झुंझुनूं पहुंचे.

jhunjhunu News

jhunjhunu: झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ थाना इलाके के डूंडलोद के पास  होली की रात कार में एक व्यक्ति के जिंदा जलने का मामला सामने आया था. जिसमें एक नया मोड़ सामने आया है.  आग लगने से जिंदा जले शख्श को लेकर शनिवार को ग्रामीण झुंझुनूं पहुंचे.  उसी दिन से गायब महेश के परिजनों के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने एसपी राजर्षि राज वर्मा से मुलाकात की और इस मामले का जल्द से जल्द राजफाश करने की मांग की. 

ग्रामीणों के साथ आए एडवोकेट अनिल कुमार ने बताया कि,  घटना के दिन कार में विकास भास्कर जिंदा जला, यह मानकर पूरी जांच की जा रही थी . वहीं दूसरी तरफ विकास भास्कर के परिजनों ने उसे मरा मानकर उसका अंतिम संस्कार तक कर दिया, लेकिन उसी दिन से भास्कर के साथ अंतिम बार देखा गया महेश मेघवाल भी गायब था.

 ग्रामीणों ने तीन दिन पहले ही इस बारें में शक जताया था कि कार में कही विकास  की जगह  महेश मेघवाल तो नहीं था, जो जिंदा जल गया. ग्रामीणों की आशंका को समझते हुए एसपी राजर्षि राज वर्मा ने सभी को आश्वस्त किया. साथ ही मामले का  जल्द  खुलासा  करने की बात कही. 

 इधर, एसपी राजर्षि राज वर्मा ने  बताया कि, मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए उन्होंने पहले विकास भास्कर के परिजनों के डीएनए सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाए थे, लेकिन अब महेश के परिजनों के दावे के बाद उनके भी सैंपल लिए गए थे. जिन्हें जांच के लिए भेजा जा चुका है.

बता दें कि होली की रात हुए  कार अग्निकांड में मौजूद जो भी व्यक्ति था, उसकी बॉडी पूरी तरह से जल गई थी. ऐसे में बॉडी किसकी थी. उसका पता सिर्फ डीएनए जांच से ही संभव है. फिलहाल डीएनए जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहीं पुलिस अलग- अलग बिंदुओं को आधार मानकर लगातार मामले की जांच कर रही है.इधर, घटना के कुछ देर पहले का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.जिसमें विकास भास्कर अकेला ही डूंडलोद की एक दुकान में सामान खरीदने आया और सामान खरीदकर अकेला ही चला गया.

ये भी पढ़ें- तिजारा में महिला और दो नाबालिग बच्चों का धर्म परिवर्तन, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

Trending news