झुंझुनूं: खेतड़ी नगर पुलिस ने पकड़ा शातिर वाहन चोर,करीब 5 महीने पहले चुराई थी बोलेरो गाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1663800

झुंझुनूं: खेतड़ी नगर पुलिस ने पकड़ा शातिर वाहन चोर,करीब 5 महीने पहले चुराई थी बोलेरो गाड़ी

Jhunjhunu: झुंझुनूं की खेतड़ी नगर पुलिस ने टीलावाली से पांच महीने पहले चोरी हुई बोलेरो को गाड़ी सहित आरोपी को जीण माता से गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jhunjhunu: झुंझुनूं की खेतड़ी नगर पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में कार्रवाई की है.एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि रामवीर पुत्र नंदराम जाति अहीर निवासी बहरोड ने 25 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 23 नवंबर को लेकर अपने दोस्त कृष्ण राम निवासी टीला वाली के घर पर बोलेरो गाड़ी लेकर आया था. 

रात्रि में घर के आगे से अज्ञात व्यक्ति मेरी बोलेरो को चोरी करके ले गया. बोलेरो चोरी की घटना के बाद एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन में व डीएसपी हजारीलाल खटाना द्वारा गठित टीम को गुरुवार को सूचना मिली थी कि आरोपी जीण माता के पास है. जिस पर एएसआई राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल नेमीचंद व सुरेश कुमार द्वारा दबिश दी गई.

वहां, पर बिना नंबरों की बोलेरो को रुकवा कर जांच पड़ताल की गई, तो वह बोलेरो टीला वाली से चुराई हुई मिली. आरोपी विद्याधर पुत्र कुरड़ाराम मीणा निवासी खोखरिया खालड़ा तन टोडपुरा थाना उदयपुरवाटी को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जिसे जेल भेज दिया गया. जीण माता के पास आरोपी चोर के पास से बरामद बोलेरो गाड़ी को आरोपी ने चोरी के काम में ही ले रहा था. बोलेरो की पीछे की सीटें हटा रखी थी तथा उसमें ऑयल भी गिरा हुआ था. संभवतया बिजली के डिपी व ट्रांसफॉर्मरों की चोरी की वारदातों में शामिल हो सकता है. सीट हटाकर बोलेरो में डीपी रखकर ले जाते थे.

ये भी पढ़ें- Akshaya Tritiya: अक्षय तृतीया पर 18 गांवों में नहीं बजती शहनाई, सवाईमाधोपुर में मनाया जाता है शोक, ऐसा क्यों?

 

Trending news