Jhunjhunu: जिला स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित, तीन शिक्षकों को मिला अवॉर्ड
Advertisement

Jhunjhunu: जिला स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित, तीन शिक्षकों को मिला अवॉर्ड

झुंझुनूं में शिक्षक दिवस पर जिला स्तरीय सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिला स्तरीय सम्मान समारोह में 3 शिक्षकों का सम्मान किया गया.

Jhunjhunu: जिला स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित, तीन शिक्षकों को मिला अवॉर्ड

Jhunjhunu: झुंझुनूं में शिक्षक दिवस पर जिला स्तरीय सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिला स्तरीय सम्मान समारोह में 3 शिक्षकों का सम्मान किया गया. झुंझुनूं पंचायत समिति के सभागार में आयोजित हुए जिला स्तरीय सम्मान समारोह में उतरासर के शिक्षक मनीराम, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पहाड़िला नवलगढ़ के शिक्षक उम्मेद सिंह तथा सेठ रघुनाथ प्रसाद पोद्दार राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय अजाड़ी कलां के वरिष्ठ अध्यापक अनूप कुमार का सम्मान किया गया.

झुंझुनूं जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  राजस्थान में सचिन पायलट के जन्मदिन से पहले की ये तस्वीरें, शक्तिप्रदर्शन के क्या है सियासी मायने

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि झुंझुनं प्रधान पुष्पा चाहर थी. वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी पितराम सिंह काला ने की. मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी पितराम सिंह ने बताया कि इस बार जिले के 3 शिक्षक राज्य स्तर पर सम्मानित हुए हैं. सम्मान समारोह का मुख्य उद्देश्य शिक्षकों को प्रेरणा और मोटिवेशन मिले. समाज के अंदर नई दिशा और आने वाली पीढ़ी को अच्छे संस्कार मिले. स्कूलों में नवाचारों को अपनाने वाले शिक्षकों को जिला स्तर और ब्लॉक स्तर पर भी सम्मानित किया गया है. कार्यक्रम में राज्य स्तर पर आयोजित हुए कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देने वाली शिक्षिकाओं का भी सम्मान किया गया.

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news