Jhunjhunu Crime News:खनन माफिया को किसकी शह? अवैध खनन को लेकर आक्यावाली ढाणी में धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2220897

Jhunjhunu Crime News:खनन माफिया को किसकी शह? अवैध खनन को लेकर आक्यावाली ढाणी में धरना

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं की आक्यावाली डूंगरी में अवैध खनन और ब्लास्टिंग को लेकर ग्रामीणों का धरना जारी हैं. ग्रामीणों ने बताया कि आक्यावाली डूंगरी में सभी नियमों को तक पर रखकर अवैध तरीके से खनन किया जा रहा हैं.

Jhunjhunu crime news

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं की आक्यावाली डूंगरी में अवैध खनन और ब्लास्टिंग को लेकर ग्रामीणों का धरना जारी हैं. ग्रामीणों ने बताया कि आक्यावाली डूंगरी में सभी नियमों को तक पर रखकर अवैध तरीके से खनन किया जा रहा हैं.अवैध ब्लास्टिंग से ढाणी में बने मकानों और मंदिर में दरारे आ गई हैं.

अवैध खनन और ब्लास्टिंग पर लगे रोक
मकानों में आई दरारों से हर समय हादसे का डर बना रहता हैं. ग्रामीण राकेश कुमार ने बताया कि अवैध खनन और ब्लास्टिंग को लेकर ग्रामीण खनन विभाग से लेकर जिला कलेक्टर तक अपनी मांग पहुंचा चुके हैं.मगर खनन माफिया प्रशासन की शह से अवैध खनन और ब्लास्टिंग कर रहे हैं. 

शिकायत के बावजूद कोई ध्यान नहीं
कई बार ब्लास्टिंग से पत्थर घरों में आकर गिरते हैं.अवैध ब्लास्टिंग से मकानों में दरारें आ गई है.जिससे हर समय हादसे का डर बना रहता हैं कि कब अवैध ब्लास्टिंग से मकान गिर जाए.ग्रामीणों ने बताया कि खनन माफिया ग्रामीणों को लगातार धमकी दे रहे हैं.

खनन माफिया दे रहे धमकियां
पुलिस प्रशासन ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रहा हैं. धरने पर बैठे ग्रामीणों ने बताया कि जब तक अवैध खनन और ब्लास्टिंग पर रोक नहीं लगेगी तब तक उनका धरना जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता और SP ने निर्वाचन संबंधित तैयारी और व्यवस्थाओं का किया अवलोकन

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:झालावाड़-बारां लोकसभा सीट के 1151 बूथ पर 19 अप्रैल को होगी वोटिंग,3 हजार पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:महिला मतदाताओं का प्रतिशत बढ़ाने के लिए अनोखी पहल,चित्तौड़गढ़ के 75 बूथ पर सिर्फ महिला मतदानकर्मी कराएंगी मतदान

Trending news