Jhunjhunu Crime News:सेक्सटॉर्शन मामले में 17 महीने बाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी महिला गिरफ्तार,दो नाबालिग निरूद्ध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2264751

Jhunjhunu Crime News:सेक्सटॉर्शन मामले में 17 महीने बाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी महिला गिरफ्तार,दो नाबालिग निरूद्ध

Jhunjhunu Crime News:सेक्शन टॉर्शन के 17 महीने पुराने मामले में झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने इस मामले में आरोपी व्यक्ति को इसी साल तीस जनवरी को गिरफ्तार किया था.

Jhunjhunu crime news

Jhunjhunu Crime News:सेक्शन टॉर्शन के 17 महीने पुराने मामले में झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो नाबालिगों को निरुद्ध किया गया है. दरअसल दो जनवरी 2023 को शहर के पीरु सिंह सर्किल के पास रहने वाले 81 वर्षीय बुजूर्ग सरदार सिंह ने मकान की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. 

उनकी आलमारी में 16 पेज का सुसाइड नोट मिला था. जिसमें घर पर काम करने वाली एक महिला, उसके दो नाबालिग बेटों व महिला के ही गांव के रहने वाले एक अन्य व्यक्ति पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की बात लिखी थी. 

इसके बाद सरदार सिंह के बेटे डॉ. अशोक चौधरी ने 4 जनवरी 2023 को आरोपियों के खिलाफ सेक्सटॉर्शन का मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी व्यक्ति को इसी साल तीस जनवरी को गिरफ्तार किया था. वह अभी जेल में है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच बदली गई. 

एएसपी से कराई गई. जांच में महिला व उसके नाबालिग बेटों की भूमिका भी सामने आने पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया व उसके दोनों नाबलिग बेटों को निरुद्ध किया. आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया. सुसाइड नोट में लिखा था कि जिसकी गरीब समझकर मदद की, उसी ने मारपीट कर उसके साथ ऐसा किया कि वह बता भी नहीं सकता. 

सुसाइड नोट में यह भी लिखा गया कि महिला ने बुजूर्ग का वीडियो बनाकर उसे ब्लेकमेल किया. रूपयों की डिमांड की और आत्महत्या के लिए मजबूर किया. लगातार मानसिक रूप से प्रताड़ित होने बाद बुजूर्ग सरदार सिंह ने आत्महत्या कर ली थी.

यह भी पढ़ें:अस्पताल में सुविधाओं के अभाव में मरीज हो रहे हैं परेशान,मरीजों के लिए है बैड की कमी

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update: राजस्थान की धरती उगल रही आग, तापमान पहुंचा 50 डिग्री

Trending news