Jhunjhunu Crime News:टेंपों दुकान के आगे खड़ा करने पर टोकना पड़ा भारी,महिलाएं और पुरुष ने की दुकानदार की जमकर कुटाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2166685

Jhunjhunu Crime News:टेंपों दुकान के आगे खड़ा करने पर टोकना पड़ा भारी,महिलाएं और पुरुष ने की दुकानदार की जमकर कुटाई

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं शहर के रोड नंबर तीन पर आज उलाहना देना एक दुकानदार को भारी पड़ गया.करीब दो दर्जन की संख्या महिलाओं और पुरूषों ने दुकानदार को जमकर पीटा और उसके कपड़े तक फाड़ डाले.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं शहर के रोड नंबर तीन पर आज उलाहना देना एक दुकानदार को भारी पड़ गया.करीब दो दर्जन की संख्या महिलाओं और पुरूषों ने दुकानदार को जमकर पीटा और उसके कपड़े तक फाड़ डाले. जानकारी के मुताबिक रोड नंबर तीन पर राजकुमार की एक ट्रेक्टर पाटर्स और ट्रेक्टर में काम आने वाले ल्यूब्रिकेंट्स की दुकान है. 

आज शाम को दुकान के पास ही रहने वाले परिवार की महिलाएं टेंपो से आई.टेंपों चालक ने अपना वाहन राजकुमार की दुकान के आगे खड़ा कर दिया.जिस पर राजकुमार ने टेंपों चालक को थोड़ा साइड में खड़ा करने की बात कही.इसी बात पर शुरू हुई तू तू मैं मैं झगड़े में बदल गई. देखते ही देखते पास पड़ौस के मोहल्ले की महिलाएं और पुरूष राजकुमार की दुकान में घुस गए और हमला बोल दिया. 

राजकुमार ने खुद को बचाने के लिए दुकान में रखी लाठी उठाई तो मौजूद महिलाएं और पुरूष ज्यादा भड़क गए और उन्होंने फिर दुकान का सामान उठाकर फेंकना शुरू कर दिया और बड़ी संख्या में लोग दुकान में घुसकर राजकुमार से पिटाई करने लगे. दुकान के काउंटर पर रखे ग्रीस और मोबिल आयल के डिब्बे भी राजकुमार पर फेंककर मारे. करीब चार से पांच मिनट तक राजकुमार की दुकान में घुसकर पिटाई गई है. इसके बाद भीड़ राजकुमार को दुकान के बाहर लेकर आई. 

जहां पर भी जमकर मारपीट की गई.बाहर बड़ी संख्या में तमाशबीन खड़े हो गए. लेकिन किसी ने भी राजकुमार को छुड़वाने की कोशिश नहीं की. जैसे तैसे राजकुमार ने अपनी जान बचाई.घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची.पुलिस ने राजकुमार का बीडीके अस्पताल में मेडिकल करवाया है.वहीं दूसरी तरफ एक महिला ने राजकुमार के खिलाफ मारपीट करने और उसके कपड़े फाड़ने की रिपोर्ट कोतवाली में दी है. 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.इधर, घटना के सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो भी सामने आए है. जिसमें बेरहमी से राजकुमार के साथ मारपीट हो रही है. इधर, राजकुमार ने बताया कि उसकी दुकान के पास पड़ौस में रहने वाले कुछ लोग उसकी दुकान के आगे गाड़ियों को खड़ा करके चले जाते है और टोकने पर मरने मारने को उतारू हो जाते है. 

आए दिन यह झगड़ा होता है.लेकिन आज तो दो-तीन परिवारों की महिलाओं और पुरूषों ने उस पर जानलेवा हमला किया है. बहरहाल, अभी इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Breaking News:लोकसभा चुनाव को लेकर शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला,पांचवीं बोर्ड का बदला टाइम टेबल

 

Trending news