Jhunjhunu Crime News: AAO पर सरेआम कुल्हाड़ी से किया वार,कार्यालय में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2140729

Jhunjhunu Crime News: AAO पर सरेआम कुल्हाड़ी से किया वार,कार्यालय में मचा हड़कंप

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं के तहसील कार्यालय में आज उस समय हंगामा हो गया. उसी वक्त बनवारीलाल ढेवा नाम का व्यक्ति बाहर से ही गाली गलौच करता हुआ उसके पास आया. 

Jhunjhunu crime news

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं के तहसील कार्यालय में आज उस समय हंगामा हो गया. जब एक व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी पर हमले करने पहुंच गया. 

कंप्यूटर को उठाकर पटक गया आरोपी
इससे पहले इसी व्यक्ति ने कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ मचाई. तहसील कार्यालय के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी राजेश बजाड़ ने बताया कि वह सुबह 10 बजे के आस—पास अपने कार्यालय में बैठा था. उसी वक्त बनवारीलाल ढेवा नाम का व्यक्ति बाहर से ही गाली गलौच करता हुआ उसके पास आया. 

बनवारीलाल ढेवा पर लगाया मारपीट करने का आरोप
जो तहसीलदार को गालियां निकाल रहा था. गालियां निकालने पर जब राजेश बजाड़ ने उसे रोका तो उसने राजेश बजाड़ को थप्पड़ जड़ दिया. यही नहीं गुस्से में टेबल पर पड़े सरकारी फाइलों के कागजों को फाड़ दिया और राजेश बजाड़ के कंप्यूटर को भी उठाकर पटक दिया. 

आरोप है कि बनवारीलाल ढे़वा यही नहीं रूका. वह बाहर गया और एक कुल्हाड़ी लेकर आया. वह जैसे ही राजेश बजाड़ पर कुल्हाड़ी से हमला करने लगा. राजेश बजाड़ ने कुल्हाड़ी पकड़ ली और बच गया. इसके बाद हो—हल्ला सुनकर स्टाफ के अन्य सदस्य आए तो आरोपी वहां से भाग गया. 

कार्यालय के कर्मचारियों ने शुरू किया कार्य बहिष्कार
इस मामले में तहसीलदार सुरेंद्र चौधरी को भी कर्मचारियों ने ज्ञापन दिया है. जिसमें आरोपी के खिलाफ कार्रवाई ना होने तक कार्य बहिष्कार की घोषणा की है. इधर, बनवारीलाल ढेवा के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए कोतवाली में रिपोर्ट दी गई है. 

तहसीलदार सुरेंद्र चौधरी ने भी कोतवाली पुलिस को दी शिकायत
अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि बनवारीलाल ढेवा तहसील कार्यालय में क्यों आया था और वह गुस्सा क्यों था. अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी राजेश बजाड़ की मानें तो बनवारीलाल ढेवा गाली गलौच करते हुए तहसीलदार सुरेंद्र चौधरी से ही मिलने आया था. लेकिन सुरेंद्र चौधरी उस वक्त सब रजिस्ट्रार कार्यालय की तरफ गए हुए थे. 

ऐसे में उसने अपना गुस्सा राजेश बजाड़ पर उतार दिया. राजेश बजाड़ ने शंका जाहिर की है कि यदि वह कुल्हाड़ी से खुद को नहीं बचाता तो बनवारीलाल ढेवा आज उसे जान से ही मार देता.

यह भी पढ़ें:Jaisalmer News: पहली बार सर्वजातीय सामूहिक विवाह का आयोजन,11 मार्च को 7 फेरे लेंगे कई जोड़े

Trending news