Jhunjhunu: 28 दिसंबर को खेतड़ी दौरे पर रहेंगे सीएम भजनलाल, किसान सम्मेलन में करेंगे शिरकत
Advertisement

Jhunjhunu: 28 दिसंबर को खेतड़ी दौरे पर रहेंगे सीएम भजनलाल, किसान सम्मेलन में करेंगे शिरकत

खेतड़ी तहसील में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर सोमवार को नीम का थाना जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज व एसपी अनिल बेनीवाल ने रामकुमारपुरा में होने वाली सभा स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर माकूल व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: खेतड़ी तहसील में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर सोमवार को नीम का थाना जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज व एसपी अनिल बेनीवाल ने रामकुमारपुरा में होने वाली सभा स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर माकूल व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री बनने के बाद भजनलाल शर्मा पहली बार खेतड़ी में 28 दिसंबर को होने वाले किसान सम्मेलन में भाग लेने के लिए आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पहली बार हुई इस तरह की ब्रेन सर्जरी, इनकी रही बड़ी भूमिका

 इस दौरान उन्होंने समारोह में बनने वाले हेलीपैड को लेकर आवश्यक जानकारी जुटाई. साथ ही किसान सम्मेलन की सभा स्थल, हेलीपैड, पार्किंग सहित अन्य जगहों का निरीक्षण किया जा रहा है. इसके अलावा मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर उपखंड लेवल के अधिकारियों के साथ वार्ता कर किसान सम्मेलन को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भ्जनलाल शर्मा विधायक इंजीनियर धर्मपाल गुर्जर के पिता शहीद रामकुमार गुर्जर की पुण्यतिथि पर होने वाले किसान सम्मेलन में हिस्सा लेने राम कुमार पुरा आ सकते है. हालांकि अभी तक सीएम के दौरे की अधिकारिक सूचना नहीं आई है. फिर भी प्रशासन ने अपनी तरफ से तैयारियां जारी कर रखी है.

 इस मौके पर विधायक धर्मपाल गुर्जर, नीम का थाना एएसपी शालिनी राज, खेतड़ी एसडीएम जयसिंह चौधरी, डीएसपी सतीश वर्मा, सीआई आसाराम गुर्जर सहित अनेक लोग मौजूद थे .

यह भी पढ़ेंः 

सर्दी में रोज खाएं 1 खुबानी का लड्डू, मोटापा होगा कंट्रोल!

बच्चों को क्यों होती है लो ब्लड प्रेशर की दिक्कत?

Trending news