झुंझुनूंः संदूक का ताला तोड़कर चोर ने उड़ाए जेवरात, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1321147

झुंझुनूंः संदूक का ताला तोड़कर चोर ने उड़ाए जेवरात, जांच में जुटी पुलिस

झुंझुनूं की बगड़ पुलिस ने चोरी के मामले में एक आोरपी को गिरफ्तार किया है.  एसएचओ श्रवण कुमार ने बताया कि बुडाना  के रहने वाले ओरमता जाट ने 22 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह रात को अपने घर पर सोई थी. सुबह उठकर देखा तो घर के कमरे का ताला टूटा हुआ था. अंदर वाले कमरे की अलमारी और संदूक का ताला तोड़कर अज्ञात चोर जेवरात, रुपए व कागजात चोरी कर ले गए.

झुंझुनूंः  संदूक का ताला तोड़कर चोर ने उड़ाए जेवरात, जांच में जुटी पुलिस

Jhunjhunu: झुंझुनूं की बगड़ पुलिस ने चोरी के मामले में एक आोरपी को गिरफ्तार किया है.  एसएचओ श्रवण कुमार ने बताया कि बुडाना  के रहने वाले ओरमता जाट ने 22 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह रात को अपने घर पर सोई थी. सुबह उठकर देखा तो घर के कमरे का ताला टूटा हुआ था. अंदर वाले कमरे की अलमारी और संदूक का ताला तोड़कर अज्ञात चोर जेवरात, रुपए व कागजात चोरी कर ले गए.

 पुलिस ने टीम गठित कर झुंझुनूं, चित्तौड़गढ़, मध्यप्रदेश के नीमच जिले में दबिश दी. मोबाइल लोकेशन के आधार पर टीम ने मध्य प्रदेश और चित्तौड़गढ़ में कैंप रखा था. जिसके आधार पर जोड़ियां तन किठाना के कपिल कुमार जाट को गिरफ्तार किया. टीम में थानाधिकारी श्रवण कुमार सहित हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार, कांस्टेबल चेनाराम, रूपेंद्र और महेंद्र कुमार शामिल थे.
Reporter: Sandeep Kedia

अपने जिले की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Rajasthan Student Election: मोरारका कॉलेज में हो रहा है जमकर फर्जीवाड़ा! SFI जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर हिरासत में

Rajasthan: RU, JNVU और सुखाड़िया विवि में मतदान संपन्न, यहां पढ़िए हर कॉलेज की LIVE अपडेट

Trending news