मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के तेवरों पर 'ईजी मूड' में कांग्रेस! रफीक बोले- मजाक करते हैं
Advertisement

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के तेवरों पर 'ईजी मूड' में कांग्रेस! रफीक बोले- मजाक करते हैं

झुंझुनूं दौरे पर आए रफीक खान से जब राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बयानों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे खुद मंत्री हैं. सक्षम हैं. सुनने वाले हैं. ऐसे में वे नाराज हैं, यह संभव नहीं है.

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के तेवरों पर 'ईजी मूड' में कांग्रेस! रफीक बोले- मजाक करते हैं

Jhunjhunu: समय-समय पर अपने बयानों से सरकार से नाराजगी व्यक्त करने वाले मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा को लेकर कांग्रेस ईजी मूड में है और उनके नाराजगी वाले बयान को एक चुटकी ही मानती है. 

जी हां, यह हम नहीं बल्कि राजस्थान अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष विधायक रफीक खान का कहना है. झुंझुनूं दौरे पर आए रफीक खान से जब राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बयानों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे खुद मंत्री हैं. सक्षम हैं. सुनने वाले हैं. ऐसे में वे नाराज हैं, यह संभव नहीं है. यह जरूर है कि राजेंद्र सिंह गुढ़ा मीडिया के साथ मजाक करते रहते है. हंसी मजाक के मूड में आ जाते है. 

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

गुढ़ा हमारी सरकार के साथ मिलकर मजबूती के साथ काम कर रहे हैं. जब किसी भी प्रोग्राम में जाते है ना केवल उनका सहयोग होता है. बल्कि सहभागिता के साथ वे सबसे आगे नजर आते है. उनकी आदत है कि वे चुटकी लेते रहते है. हंसी खुशी करते रहते हैं ताकि माहौल में बदलाव होता रहे बाकि नाराजगी वाली कोई बात नहीं है. इससे पहले रफीक खान ने झुंझुनूं कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. वहीं, सर्किट हाउस में जनसुनवाई भी की.

Reporter- Sandeep Kedia

झुंझुनूं जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

 

Trending news