पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नीतू फोगाट के घर पर 25 बदमाशों ने की तोड़फोड़, पिता को गाड़ी में बैठाकर ले गए बदमाश
Advertisement

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नीतू फोगाट के घर पर 25 बदमाशों ने की तोड़फोड़, पिता को गाड़ी में बैठाकर ले गए बदमाश

 बगड़ थाना क्षेत्र के कासिमपुरा गांव में एनएमटी गर्ल्स कॉलेज छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष नीटू फोगाट के घर पर तोड़फोड़ करने का मामला समामने आया है.

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नीतू फोगाट के घर पर 25 बदमाशों ने की तोड़फोड़, पिता को गाड़ी में बैठाकर ले गए बदमाश

झुंझुनूं: बगड़ थाना क्षेत्र के कासिमपुरा गांव में एनएमटी गर्ल्स कॉलेज छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष नीटू फोगाट के घर पर तोड़फोड़ करने का मामला समामने आया है. कासिमपुरा निवासी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नीटू फोगाट ने घटना के बाद कुछ लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.

नीटू फोगाट ने बताया कि गांव के विजय, अजय, उर्मिला, रणवीर, सत्यपाल समेत अन्य लोगों ने उनके परिवार को जान से मारने और लूटपाट करने की धमकी दी. इस बाद देर रात को वे गाड़ी में सवार होकर आए. जिसमें विद्याधर पुत्र रामलाल, विजय पुत्र रणवीर, अजय पुत्र रणवीर, सत्यपाल पुत्र रामदयाल, शीशराम पुत्र रामदयाल एवं उर्मिला पत्नी रणवीर समेत एक एंबुलेंस में करीब 20-25 बदमाश सवार होकर आए और गाली गलौज करने लगे. 

यह भी पढ़ें: नागौर: विकास कार्यों की राशि भुगतान नहीं होने से भूख हड़ताल पर बैठे सरपंचों की बिगड़ी तबीयत, बेनिवाल ने किया समर्थन

परिवार को जान से मारने की दी धमकी

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नीतू फोगाट का आरोप है कि ये गुंडे पिछले कुछ समय से मेरे और परिवार के पीछे पड़े हुए हैं और रविवार की रात एक एंबुलेंस में 25 गुंडे मेरे घर पहुंचकर तोड़फोड़ करने लगे. इसके बाद मेरी मां और पिता को गाली गलौज करने लगे. इतना ही नहीं मोहल्ले के लोगों के सामने मेरे परिवार की छवि खराब कर दी. मोहल्ले वालों ने शांत करने की कोशिश की तो बदमाश बदतमीजी पर उतर आए. 

मैं और मां जान बचाकर घर से भागे- फोगाट

नीतू फोगाट ने आरोप लगाया है कि फिर वे सभी घर में घुसकर तोड़फोड़ करने लगे. वह और उनकी मां विनोद देवी ने भागकर जान बचाई. जबकि पिता बनवारीलाल को बदमाश गाड़ी में डालकर ले गए. इसके साथ मोटरसाइकिल, साईकिल भी तोड़कर चले गए. इधर फोगाट ने आरोप लगाया है कि आरोपी घर में रखी नगदी और जेवरात भी ले गए. उन्होंने बताया कि रात को दुबारा आने की धमकी भी दी है. पुलिस ने नीटू फोगाट की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

Trending news