Jhunjhunu: मेहाड़ा पुलिस की बड़ी कर्रवाई,4 युवकों को पिस्टल 7और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2072947

Jhunjhunu: मेहाड़ा पुलिस की बड़ी कर्रवाई,4 युवकों को पिस्टल 7और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा

Jhunjhunu news: खेतड़ी क्षेत्र की मेहाड़ा पुलिस ने अवैध लोडेड पिस्तौल सहित घूमते चार लोगों को गिरफ्तार कर कार भी जब्त की है.नीम का थाना कोतवाली थाने के करीब 100 मीटर दूरी पर चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया .

crime news

Jhunjhunu news: खेतड़ी क्षेत्र की मेहाड़ा पुलिस ने अवैध लोडेड पिस्तौल सहित घूमते चार लोगों को गिरफ्तार कर कार भी जब्त की है. मेहाड़ा थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि विशेष टीम ने संदिग्ध अवस्था में घूमते चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक लोडेड देशी पिस्तौल व सात जिंदा कारतूस तथा एक कार को भी जब्त किया. 

जिंदा कारतूस तथा एक कार जब्त 
थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान एक कार में चार-पांच संदिग्ध बदमाशों को घूमने व उनके पास हथियार होने एवं बड़ी वारदात करने की संबंध में सूचना प्राप्त हुई. इस पर पुलिस टीम ने गोबिंददासपुरा रेलवे लाइन के पास एक सफेद रंग की कार को रुकवाने के लिए इशारा किया तो पुलिस देखकर कार चालक कार को भगाने लगा. इस पर उक्त कार को घेराबंदी कर रोक कर तलाशी ली तो उनके पास एक लोडेड देशी पिस्तौल व सात जिंदा कारतूस मिले.

आरोपियों से पूछताछ जारी 
 पिस्तौल का लाइसेंस व कारतूसों के संबंध में उनसे पूछताछ की तो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए. इस पर सर्वेश , विजय जाट, रोहित राजपूत व सूरज सिंह मेघवाल को गिरफ्तार कर लोडेड पिस्तौल, सात जिंदा कारतूस व कार को जब्त किया गया. आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया तथा आरोपियों से पूछताछ जारी है कि वह किस घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे थे.

नीमकाथाना में चोरों के हौसले बुलंद 
नीमकाथाना जिले में इन दोनों चोरों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं, नीम का थाना कोतवाली थाने के करीब 100 मीटर दूरी पर चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया चोरों ने मकान का ताला तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपये नगदी और सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची घटना स्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी .

पीड़ित विक्रम गिल ने बताया की वह सीकर बंधन बैंक में बैंक मैनेजर है जो की एक महीने पहले ही पिलानी से ट्रांसफर होकर सीकर आया था परिवार के लोग पिलानी में रहते है नीमकाथाना में मकान में कभी कभार संभालने के लिए आते रहते है. आज सुबह पड़ोस में रहने वाले लोगो ने मकान का ताला टूटा हुआ मिला, तो इसकी जानकारी पीडोसियों ने दी जिस पर घर आकर देखा तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला और सारा समान बिखरा हुआ मिला.जिसमें एक लाख रुपए 50 हजार व नगद सोने चांदी के आभूषण सहित अन्य सामान ले कर फरार हो गए. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची, घटनास्थल का जायज लिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

Trending news