बुरे काम का बुरा नतीजा, चोर की हुई जमकर धुनाई; कान पकड़कर बोला फिर कभी नहीं करूंगा चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1578215

बुरे काम का बुरा नतीजा, चोर की हुई जमकर धुनाई; कान पकड़कर बोला फिर कभी नहीं करूंगा चोरी

Jhalawar Crime news: झालावाड़ जिले के मनोहर थाना कस्बे में आज एक युवक को दुकान से चोरी करना भारी पड़ गया. दुकान के मालिक ने चोर को रंगे हाथों दबोच कर उसकी जमकर धुनाई की.

बुरे काम का बुरा नतीजा, चोर की हुई जमकर धुनाई; कान पकड़कर बोला फिर कभी नहीं करूंगा चोरी

Jhalawar Crime news: झालावाड़ जिले के मनोहर थाना कस्बे में  एक युवक को दुकान से चोरी करना उस समय भारी पड़ गया, जब दुकानदार ने चोर को रंगे हाथों दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने साथ थाने ले गई. पुलिस ने इसके एक अन्य साथी चोर को भी हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ेंः बारां में मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी की ले ली जान, 4 साल की लव मैरिज का हुआ दर्दनाक अंत

 

क्या था मामला
व्यापारी ईश्वरदास बागला ने बताया कि  मनोहरथाना कस्बे में साप्ताहिक हाट लगता है. उसकी दुकान कस्बे के सूरजपोल दरवाजे के पास हैं, जहां रविवार दोपहर के समय  दुकान पर रखी नेट के बंडलों को दो युवकों के जरिए चोरी करने का प्रयास किया गया. चोरी करते युवकों पर व्यापारी की निगाह पड़ गई. ऐसे में उनके द्वारा शोर करने पर आस-पास मौजूद व्यक्तियों ने एक चोर को रंगे हाथों चोरी करते हुए पकड़ लिया.और जमकर धुनाई कर दी. बाद में मनोहरथाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पर पकड़े गए चोर को पुलिस के हवाले किया गया. मौके से फरार हुए दूसरे चोर को भी पुलिस ने पकड़ लिया है.

मनोहरथाना पुलिस ने बताया  कि मामले को लेकर पुलिस जानकारी ले रही है. फिलहाल दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है. वही आगे फरियादी द्वारा मामला दर्ज कराने पर जांच कर उक्त दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. हालांकि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि व्यापारी द्वारा चोर को रस्सियों से बांधकर जमकर पीटा जा रहा, ऐसे में व्यापारी द्वारा कानून को हाथ में लेना कतई जायज नहीं ठहराया जा सकता. 

यह भी पढ़ेंः 140 करोड़ की लागत से बदलेगी जैसलमेर स्टेशन की तस्वीर, मिलेगी हाईटेक सुविधाएं

Trending news