डाग में फंदे से लटका मिला युवक का शव, दोबारा पोस्टमार्टम की मांग पर अड़े परिजन
Advertisement

डाग में फंदे से लटका मिला युवक का शव, दोबारा पोस्टमार्टम की मांग पर अड़े परिजन

गुराडिया माना गांव में एक युवक का शव खेत में बने मकान पर फंदे से लटका मिला. पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई और दोबारा पोस्टमार्टम की मांग की.

 

डाग में फंदे से लटका मिला युवक का शव, दोबारा पोस्टमार्टम की मांग पर अड़े परिजन

Dag: झालावाड़ जिले के मिश्रौली थाना क्षेत्र के गुराडिया माना गांव में गुरुवार को एक युवक का शव खेत में बने मकान पर फंदे से लटका मिला, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अस्पताल पहुंचाया और उसका पोस्टमार्टम करवाया. पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए दोबारा पोस्टमार्टम की मांग की. इस दौरान उन्होंने शव को मिश्रौली पुलिस थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया. सूचना मिलने पर आसपास के पुलिस थानों का जाब्ता भी मौके पर पहुंचा और मृतक के परिजनों को समझाकर दोबारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भवानीमंडी के सरकारी अस्पताल भिजवाया गया.

सारे मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक मुकेश गुराडिया माना गांव में एक किसान के खेत पर हाली का काम करता था, जहां उसने खेत पर बने मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बाद में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया, लेकिन बाद में परिजनों ने मृतक की हत्या की आशंका जताते हुए दोबारा पोस्टमार्टम की मांग कर शव को मिश्रौली पुलिस थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया.

सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और परिजनों की समझाया. बाद में मृतक के शव का दोबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग मान ली और शव को भवानीमंडी के सरकारी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने अपना प्रदर्शन खत्म किया.

Reporter- Mahesh Parihar

ये भी पढ़ेंबारां में कालीसिंध नदी के उफान से एनएच 27 की सेफ्टीवॉल टूटी, 700 लोग रेस्क्यू, भगवान की आरती भी मंदिर के बाहर

Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news