ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: जमीन विवाद में हत्या कर शव को कुंए में फेंकने वाले आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1385840

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: जमीन विवाद में हत्या कर शव को कुंए में फेंकने वाले आरोपी गिरफ्तार

Manohar Thana: राजस्थान के झालावाड़ जिले के घाटोली थाना क्षेत्र के पाड़लिया हरिपुरा गांव में गत 2 अक्टूबर को हुए ब्लाइंड मर्डर के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी मृतक के बड़े भाई और दो भतीजों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

Manohar Thana: राजस्थान के झालावाड़ जिले के घाटोली थाना क्षेत्र के पाड़लिया हरिपुरा गांव में गत 2 अक्टूबर को हुए ब्लाइंड मर्डर के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी मृतक के बड़े भाई और दो भतीजों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था, जिसे लेकर उन्होंने हत्या कर शव कुंए में फेंक दिया था. 

मामले की जानकारी देते हुए घाटोली थाना अधिकारी मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि गत 2 अक्टूबर को थाना क्षेत्र के पाड़लिया हरिपुरा गांव में घर से शौच के लिए खेत पर गया व्यक्ति हेमराज लोधा लापता हो गया था. बाद में तलाशी के दौरान उसका शव खेत के कुंए पर गहरे पानी में डूबा मिला. शव के सिर और आंखों में चोट के निशान थे और दोनों पैर भी एक साफी से बंधे हुए थे, ऐसे में स्पष्टतया मामला हत्या का दिख रहा था. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में प्रचंड बारिश का कहर, अगले 3 दिनों तक इन जिलों में झमाझम बरसेंगे बादल

मृतक के पुत्र राजूलाल द्वारा अपने ताऊ और उसके लड़कों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दी गई थी, जिसके बाद से ही पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी थी. जिसमें सफलता प्राप्त हुई और पाड़लिया के जंगल से आरोपी भुवाना और उसके दो पुत्रों मोहनलाल और विनोद लोधा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने जमीनी विवाद को लेकर हेमराज की हत्या करना कबूल किया है.

Reporter: Mahesh Parihar

खबरें और भी हैं...

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन

मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे के भविष्य के लिए नई कामयाबी लेकर आया 'इन्वेस्ट राजस्थान' का पहला दिन

Rajasthan NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

Trending news