Bharat Jodo Yatra 2022 in Rajasthan: ये क्या बोल गए PCC चीफ डोटासरा, यहां बीजेपी का है दबदबा, पर..
Advertisement

Bharat Jodo Yatra 2022 in Rajasthan: ये क्या बोल गए PCC चीफ डोटासरा, यहां बीजेपी का है दबदबा, पर..

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि जो लोग यात्रा में चल रहे हैं वो सब एक मकसद से चल रहे हैं. 

Bharat Jodo Yatra 2022 in Rajasthan:  ये क्या बोल गए PCC चीफ डोटासरा, यहां बीजेपी का है दबदबा, पर..

Jhalawar:  झालावाड़ में भारत जोड़ो यात्रा के पहले दिन सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जयराम रमेश और गोविंद सिंह डोटासरा मौजूद रहे.

ये प्रेस कॉन्फ्रेंस बाली बोरदा में आयोजित हुई. भारत जोड़ो को लेकर मीडिया से बात करते हुए जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा देश की जरूरत है. देश में जो हालात हैं भारत के टूटने की संभावनाएं बढ़ रही हैं.  देश में राजनीतिक तानाशाही बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा चुनाव जीतने के लिए नहीं शुरू हुई है लेकिन आगे चुनावों में इसका लाभ हमें मिलेगा. 24 दिसंबर की हम दिल्ली पहुंचेंगे. 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान कांग्रेस शुरू करेगी.

जयराम रमेश ने कहा कि किसी राज्य में चुनाव को देखते हुए यात्रा की रणनीति नहीं बनी है. वहीं RSS पर हमला बोलते हुए उन्होंन कहा कि आरएसएस विभाजनकारी संगठन है. वहीं पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आज देश को जोड़ने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर भारत जोड़ो यात्रा आयोजित हो रही है. झालावाड़ में बीजेपी मजबूत है लेकिन झालावाड़ में जो रिस्पांस मिला है वो गजब है. बड़ी संख्या में लोग यात्रा से जुड़ रहे हैं. प्रदेश में यात्रा ऐतिहासिक सफल रहेगी इस लक्ष्य पर हम काम कर रहे हैं.

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि जो लोग यात्रा में चल रहे हैं वो सब एक मकसद से चल रहे हैं. गहलोत ने कहा कि देश नहीं दुनिया में ये यात्रा संदेश दे रही है. राहुल गांधी आज देश में महात्मा गांधी के सिद्धांत पर देश में सत्य,अहिंसा,लोगों को एकजुट करने के लिए सड़क पर उतरे हैं.  

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी से जनता त्रस्त है. समय रहते कदम उठाकर देश में शांति सद्भाव कायम करने की जरूरत है. इस यात्रा के साथ अब कारवां नहीं रुकेगा. यात्रा पूरी होने के बाद हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू होगा.

खबरें और भी हैं...

12 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा सवाई माधोपुर में लेगी एंट्री, किसानों के खेतों में बनेगा राहुल गांधी का आशियाना

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस

Jaipur News: आज से शुरू होगी सब जूनियर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता, करीब 1000 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

Trending news