सांचोर न्यूज: साधारण सभा की बैठक में छाए सड़क और पानी के मुद्दे,जानिए विधायक चौधरी ने क्या कहा
Advertisement

सांचोर न्यूज: साधारण सभा की बैठक में छाए सड़क और पानी के मुद्दे,जानिए विधायक चौधरी ने क्या कहा

राजस्थान न्यूज: बैठक के दौरान जनप्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि साधारण सभा की बैठक में उनके द्वारा बताए जाने वाली समस्याओं का अधिकारियों द्वारा समय पर निराकरण नहीं किया जाता है. जिसके कारण समस्या जस की तस बनी हुई है.

सांचोर न्यूज: साधारण सभा की बैठक में छाए सड़क और पानी के मुद्दे,जानिए विधायक चौधरी ने क्या कहा

सांचौर न्यूज: चितलवाना पंचायत समिति के सभागार में प्रधान प्रकाश कंवर की अध्यक्षता में साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई.बैठक के दौरान बिजली, सड़क, पानी,जल जीवन मिशन सहित अन्य मुद्दे छाए रहे. 

बैठक के दौरान जनप्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि साधारण सभा की बैठक में उनके द्वारा बताए जाने वाली समस्याओं का अधिकारियों द्वारा समय पर निराकरण नहीं किया जाता है. जिसके कारण समस्या जस की तस बनी हुई है.

बैठक के दौरान दूठवा सरपंच अशोक बिश्नोई ने बताया कि 2024 तक जल जीवन मिशन योजना के तहत घर घर नल कनेक्शन देने का वादा कर रहे है लेकिन कई जगह अभी तक काम शुरु भी नहीं हुआ.मेटेरियल भी समय पर उपलब्ध नहीं करवाया जा रहा है तो कैसे पूरा होगा का.चितलवाना सरपंच प्रेमा देवी ने बिजली के जर्जर पोल बदलने,चितलवाना गांव में एमडीआर रोड के किनारे नाली के अभाव में पानी एकत्रित होने व आईटीआई,सरकारी महाविद्यालय, सीएससी तक सड़क बनाने का मुद्दा उठाया.

वहीं परावा सरपंच ने आदान-अनुदान का मुद्दा उठाते हुए कहा कि गत रबी की सीजन का भी आदान अनुदान की राशि किसानों के खाते में जमा नहीं हुई. ईटादा सरपंच ने टूटी सड़कों का मुद्दा उठाया.मेघावा सरपंच ने कुण्डकी से मेघावा तक बंद सड़क का मुद्दा उठाया.

इस दौरान विधायक जीवाराम चौधरी ने जनप्रतिनिधियों द्वारा बताई जाने वाली समस्याओं का जल्द निराकरण करने को लेकर संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. साथ ही अधिकारियों से कहा कि अब बजट की कोई कमी नहीं रहेगी.आप बजट के लिए किसी भी काम को नहीं रोकें.

वहीं रबी की सीजन में किसानों की सबसे बड़ी समस्या नर्मदा नहर से सम्बधित थी लेकिन नर्मदा के अधिकारी बैठक में पहुंचे भी नहीं.जनप्रतिनिधियों ने कहा कि सबसे बड़ी समस्या नर्मदा नहर की.फिर भी अधिकारी नहीं पहुंचे.तो साधारण सभा की बैठक का क्या औचित्य. इस मौके पर तहसीलदार रतन भवानी, विकास अधिकारी प्रदीप मायला,सीबीईओ मंगलाराम बिश्नोई,बीसीएमओ शैतानसिंह बिश्नोई सहित विभागों के अधिकारी मौजूद थे.

Padma Shri Award 2024: राजस्थान के इन गौरवशाली लोगों को मिलेगा पद्मश्री,जानिए क्या किया काम?

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

Trending news