हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312177

हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं

जालोर के सुराणा के इंद्र कुमार की मौत के बाद आठवें दिन आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल सुराणा में पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दी. 

हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं

Jalore: राजस्थान के जालोर के सुराणा के इंद्र कुमार की मौत के बाद आठवें दिन आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल सुराणा में पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दी. उन्होंने परिजनों से न्याय के लिए लड़ने का पूरा भरोसा दिया. बेनीवाल ने परिवार से मिलकर गहरा दुःख प्रकट किया. 

बेनीवाल ने बताया कि इंद्र कुमार की मौत मटके के छूने से ही हुई थी और प्रदेश की सरकार मामले से बचने के लिए मटका नहीं होने का आरोप सिद्द करना चाहती है. मुख्यमंत्री स्वयं ही भाजपा के विधायक के इशारों पर काम करते हैं. बेनिवाल ने कहा कि प्रदेश की सरकार फेलियर है, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. 

उन्होंने कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक को हटाने की मांग भी रखी है. इस दौरान उन्होंने भाजपा को भी घेरा और कहा कि भाजपा केवल दलितों का शोषण करती है अभी तक पार्टी के एक भी पदाधिकारी ने टिप्पणी नहीं की है. बेनीवाल ने परिवार से न्याय के लिए हर संभव मदद करने की बात कही है. 

उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारी मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं. हनुमान बेनीवाल ने सरकार से एक सरकारी नौकरी सहित 50 लाख की आर्थिक सहायता और जिले के एसपी और कलेक्टर को हटाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर सरकार के मांगे नहीं मानने पर बड़ा आंदोलन कर न्याय के लिए लड़ा जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः जालोर पहुंचे बेनीवाल CM गहलोत पर जमकर बरसे, इंद्र मेघवाल मामले की जांच CBI को सौंपने की मांग की

बेनीवाल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को चेताया और कहा कि मुख्यमंत्री बिना जांच किए बीजेपी के विधायक के कहने पर बयान दे रहे हैं और मुद्दा भड़काने का प्रयास कर रहे हैं. बेनीवाल हजारों समर्थकों के साथ परिवार से मिलने पहुंचे थे. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, विधायक नारायण बेनीवाल, मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी भी साथ थे. 

Reporter-Dungar Singh

जालोर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें 

 Aaj Ka Rashifal: सन्डे के दिन धनु को लवमेट से मिलेगा सरप्राइज, कर्क को काम में होगी परेशानी

CM अशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'गुजरात मॉडल खोखला यहां मैनेजमेंट है'...

Trending news