जालोर छात्रसंघ चुनाव 2022: राजकीय महाविद्यालय में 12 बजे तक 50 फीसदी मतदान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320210

जालोर छात्रसंघ चुनाव 2022: राजकीय महाविद्यालय में 12 बजे तक 50 फीसदी मतदान

 ज़िले के भीनमाल राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सुबह से ही मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है. वहीं, महाविद्यालय के छात्र मतदाता भारी संख्या में पहुंच रहे हैं. वही महाविद्यालय में चुनाव को लेकर पुलिस महाविद्यालय प्रशासन व पुलिस प्रशासन की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

जालोर छात्रसंघ चुनाव 2022: राजकीय महाविद्यालय में 12 बजे तक 50 फीसदी मतदान

जालोर: ज़िले के भीनमाल राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सुबह से ही मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है. वहीं, महाविद्यालय के छात्र मतदाता भारी संख्या में पहुंच रहे हैं. वही महाविद्यालय में चुनाव को लेकर पुलिस महाविद्यालय प्रशासन व पुलिस प्रशासन की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चुनाव के मद्देनजर पुलिस के जवानों को कॉलेज कैंपस के बाहर तैनात किया गया है. 12 बजे तक 50 फीसदी मतदान हुआ.

वहीं, आज हो रहे मतदान को लेकर कैम्पस में प्रत्याशी व कैम्पस बाहर कार्यकर्ता हाथ जोड़कर अपने-अपने दल के पक्ष में वोटरों को मतदान करने के लिए अपील की जा रही है. वही, सुबह 8:00 बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई. 10 बजे तक 3 मतदान केंद्रों पर 10 प्रतिशत मतदान हुआ है.

मतदान की प्रक्रिया को लेकर सवेरे 7:30 बजे से ही जीके गोवानी महाविद्यालय के बाहर विद्यार्थियों का जमावड़ा शुरू हो गया था. जैसे ही 8:00 बजे तो एक-एक करके विद्यार्थियों ने मतदान करना शुरू किया. महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर सभी छात्रों को जांच करने के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। महाविद्यालय में कुल 1556 मतदाता मतदान करेंगे.

Reporter-Dungar Singh

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news