Jalore news: भाद्राजून में कलेक्ट्रेट के बाहर किया सद्बुद्धि यज्ञ, संभागीय आयुक्त के नाम सौपा ज्ञापन
Advertisement

Jalore news: भाद्राजून में कलेक्ट्रेट के बाहर किया सद्बुद्धि यज्ञ, संभागीय आयुक्त के नाम सौपा ज्ञापन

Jalore news: भाद्राजून में कलेक्ट्रेट के बाहर किया सद्बुद्धि यज्ञ, इस दौरान जोधपुर संभागीय आयुक्त के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया. इस दौरान शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित ने कहा की जालोर में लगातार किसानों, गरीबो और आमजन के हित में लगातार लडाई लडती नजर आ रही है.

Jalore news: भाद्राजून में कलेक्ट्रेट के बाहर किया सद्बुद्धि यज्ञ, संभागीय आयुक्त के नाम सौपा ज्ञापन

Jalore news: भद्राजून में लाटे की जमीन से अतिक्रमण हटाकर अगले दिन वह जमीन 6 लोगों के नाम करने के मामले में पीछले एक महीने से धरना चल रहा है. लाटा प्रकरण में पीछले एक महीने से ग्रामीण और शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित धरने पर बैठे है. वहीं इस मामले में शिवसेना और ग्रामीणों ने सद्बुद्धि हवन किया और मामले को लेकर हाईकोर्ट में डबल बेंच में अपील करने के सरकार से मांग की, इस दौरान जोधपुर संभागीय आयुक्त के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया.

इस दौरान शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित ने कहा की जालोर में लगातार किसानों, गरीबो और आमजन के हित में लगातार लडाई लडती नजर आ रही है. उन्होंने कहा की वर्तमान में भाद्राजुन में तहसीलदार, पटवारी और भूमाफियों ने मिलकर कई गरीब किसानों के घर उजाड़ दिए. उन्होंने मिलकर किसी अन्य व्यक्ति के नाम भूमि कर हाथों हाथ म्युटेशन भरवाकर बेचाननामा अपने नाम कर लिया. साथ ही कहा की भगवानदास के नाम जो म्युटेशन भरा गया है उसे तुरन्त रद्द करवाने के लिए सरकार राजस्थान हाईकोर्ट में डबल बेंच में अपील करे.

यह भी पढ़ें- weather update- राजस्थान में मौसम ने बदला रुख, जयपुर में बारिश से गर्मी से मिली राहत

इसके साथ ही कहा की चितलवाना तहसील के सांगडवा गांव में पीडिता वरजू देवी पत्नी मांगीलाल मेघवाल को कुछ लोगों द्वारा अपने ही घर से बेघर कर दिया है. इसके साथ ही उन लोगों को पीडिता और उनके सदस्यों के साथ घर में घूसकर मारपीट की, जिससे वे लोग घायल हुए. इस मामले में भी निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की. इसके साथ रूपराज पुरोहित ने कहा की राजकीय दबाव के कारण गरीबों को न्याय नहीं मिल रहा है इसलिए सभी लोगों द्वारा धरने स्थल पर हवन किया गया जिससे सरकार के सभी कर्मचारियों व अधिकारियों को सद्बुद्धि प्राप्त हो.

ये रहे मजूद-
इस दौरान शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित, आहोर तहसील सहसचिव कुईयाराम,, मांगीलाल, कपुराराम, सुजाराम, आमीनखांन, हुसैन खां, अचलाराम, गणेशसिंह, करतारसिंह, फोजाराम राणा, विनोद चौधरी, सुजाराम, जोधाराम, भरतनाथ व वरजुदेवी,नारायणिदेवी, लासीदेवी, हंजादेवी, देवी कंवर, मतरादेवी, सतरूदेवी, हतुदेवी, सीतादेवी, सारकीदेवी, रूपीदेवी, मीरादेवी, आदि कई सदस्य व महिलाएं मौके पर मौजुद रहे.

 

Trending news