Jalore news: पेयजल समस्या को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन, वार्डवासियों ने आंदोलन की दी चेतावानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1809782

Jalore news: पेयजल समस्या को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन, वार्डवासियों ने आंदोलन की दी चेतावानी

Jalore news today: जालौर जिले में भीनमाल में पेयजल समस्या व विकास कार्य नहीं होने से लोगों में आक्रोश है, SDM कार्यालय पर वार्ड 27 की पार्षद वंदना शर्मा के नेतृत्व में वार्डवासियों ने प्रदर्शन किया, आक्रोशित लोगों ने SDM को ज्ञापन सौंपकर समस्या समाधान की मांग की है.

Jalore news: पेयजल समस्या को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन, वार्डवासियों ने आंदोलन की दी चेतावानी

Jalore news: राजस्थान के जालौर जिले में भीनमाल में पेयजल समस्या व विकास कार्य नहीं होने से लोगों में आक्रोश है, SDM कार्यालय पर वार्ड 27 की पार्षद वंदना शर्मा के नेतृत्व में वार्डवासियों ने प्रदर्शन किया, आक्रोशित लोगों ने SDM को ज्ञापन सौंपकर समस्या समाधान की मांग की है, पार्षद ने पालिका पर भेदभाव का आरोप भी लगाया और कहा पालिका ने पिछले 4 सालों में कोई भी विकास कार्य नहीं करवाए, समस्या का समाधान नहीं होने पर वार्डवासियों ने आंदोलन की चेतावानी दी है. 

 

वार्ड संख्या 27 में लंबे समय से चल रही पेयजल समस्या और वार्ड में विकास कार्य नहीं होने से मोहल्लेवासियों में आक्रोश बना हुआ है. ऐसे में आज आक्रोशित लोगों ने पार्षद वंदना शर्मा के नेतृत्व में SDM कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपा. इस दौरान पार्षद वंदना शर्मा ने बताया कि वार्ड में करीब 2 महीने से पेयजल संकट बना हुआ है. कई बार अधिकारियों और जिम्मेदारों को अवगत कराया, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ. संकट के चलते महिलाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अधिकारियों पर समस्याओं की अनदेखी और लापरवाही के आरोप लगाए हैं. 

वहीं पार्षद का कहना है कि विपक्ष नेता होने के कारण उनके वार्ड में नगर पालिका द्वारा विकास कार्य नहीं करवाया जा रहा है. पालिका द्वारा भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाए जाने के कारण उनके वार्ड में जानबूझकर पिछले 4 वर्षों से कोई विकास कार्य नहीं हुआ है. जिसके चलते वार्ड में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है. वहीं आरोप लगाया कि नगर पालिका अपनी मनमानी से फंड का दुरुपयोग कर रहे हैं. ऐसे में अब समस्या समाधान नहीं होने पर पार्षद समेत वार्डवासियों ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है. इस दौरान बड़ी संख्या में वार्डवासी मौजूद रहे.

Trending news