Jalore News: रानीवाड़ा विधानसभा में जन आक्रोश यात्रा, पेटिका में लगा शिकायत का अंबार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1472830

Jalore News: रानीवाड़ा विधानसभा में जन आक्रोश यात्रा, पेटिका में लगा शिकायत का अंबार

राजस्थान के जालोर में भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश यात्रा का रथ दूसरे दिन रानीवाड़ा विधानसभा के रानीवाड़ा मंडल की ग्राम पंचायत गांग, दहीपुर, मैत्रीवाड़ा, रानीवाड़ा खुर्द, मेडा एवं तावीदर में पहुंचा. सभी जगह स्थानीय ग्रामीणों, भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने रथ का स्वागत किया. 

Jalore News: रानीवाड़ा विधानसभा में जन आक्रोश यात्रा, पेटिका में लगा शिकायत का अंबार

Raniwara, Jalore News: भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश यात्रा का रथ दूसरे दिन रानीवाड़ा विधानसभा के रानीवाड़ा मंडल की ग्राम पंचायत गांग, दहीपुर, मैत्रीवाड़ा, रानीवाड़ा खुर्द, मेडा एवं तावीदर में पहुंचा. सभी जगह स्थानीय ग्रामीणों, भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने रथ का स्वागत किया. 

जिन-जिन ग्राम पंचायतों में यात्रा का रथ पहुंचा, वहां पर स्थानीय ग्रामीणों ने जन आक्रोश यात्रा के टोल फ्री नंबर 8140 200 200 पर मिस्ड कॉल करके अपना आक्रोश जताया और रथ के साथ चल रही शिकायत पेटिका में अपनी शिकायतें और सुझाव लिखकर डाले. 

यह भी पढे़ं- Bharat Jodo Yatra : राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा दिन, अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों से दिखी नजदीकियां

रानीवाड़ा खुर्द ग्राम पंचायत में विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण सिंह देवल ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने गांवों में शहरों जैसी मूलभूत सुविधाएं और विकास करवाने के उद्देश्य से बहुत अच्छी योजना श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूर्बन मिशन शुरू किया था लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने इस योजना को भ्रष्टाचार का माध्यम बना लिया और पहले राज्य स्तर पर, फिर जिला स्तर पर और बाद में कलस्टर स्तर पर भयंकर भ्रष्टाचार किया गया. वरना रानीवाड़ा कलस्टर में चयनित रानीवाड़ा कलां, रानीवाड़ा खुर्द, जालेरा खुर्द, दहीपुर एवं आजोदर का चहुंमुखी विकास होता और यहां के ग्रामीणों को गांव में ही शहरों जैसी मूलभूत सुविधाएं मिलने लगती. 

कांग्रेस सरकार ने रोका था काम
रानीवाड़ा खुर्द के हॉस्पिटल में कमरा निर्माण, सरकारी स्कूल में प्रार्थना हॉल का निर्माण, बहुउद्देश्शीय भवन का निर्माण कार्य हुआ है. पाइप लाइन आज तक चालू नहीं हो पाई है, वहीं 50 लाख की लागत से बनने वाले हाट बाजार का काम कांग्रेस सरकार ने रोक दिया, चिल्ड्रन्स पार्क (बच्चों के खेलने का पार्क) का काम एस्टीमेट नहीं बनाने के कारण रूक गया पटवारी भवन का निर्माण भी एस्टीमेट नहीं बनने से रूक गया, ऐसे बहुत से विकास के कामों को रोक दिया गया. कांग्रेस की दलगत राजनीति के कारण जनता का नुकसान हुआ. अब जनता इन्हें चुनावों में सबक सिखाएगी.

इन लोगों ने भी गिनाई सरकार की कमियां
यात्रा को नगर सुधार न्यास सिरोही के पूर्व अध्यक्ष सुरेश कोठारी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं रानीवाड़ा विधानसभा के यात्रा संयोजक मनजीराम चौधरी, जिला उपाध्यक्ष एवं यात्रा के सह-संयोजक ऊक सिंह परमार सिलासन, मंडल अध्यक्ष रिड़मल सिंह डाबी, महामंत्री गोविन्द रावल सहित कई लोगो ने सम्बोधित किया और कांग्रेस सरकार की कमियां गिनाई.

ये लोग रहे उपस्थित
इस दौरान रानीवाड़ा खुर्द सरपंच श्रीमती शोभना सुथार, किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष सोनाराम चौधरी, पूर्व सरपंच सोमाराम चौधरी, ओबीसी मोर्चा महामंत्री गोदाराम चौधरी, पोपट लाल रावल, गुमान सिंह दहिया, वालाराम पुरोहित, अमर सिंह देवल, ऊक सिंह देवल, कांतिलाल मेघवाल, सहित ग्रामीणजन उपस्थित रहे.

Reporter- Dungar Singh

Trending news