जालोर : 19 साल की महिला और पति नहर में कूदे, Instagram रील में कहा- जो दिल का दर्द नहीं...
Advertisement

जालोर : 19 साल की महिला और पति नहर में कूदे, Instagram रील में कहा- जो दिल का दर्द नहीं...

Rajasthan crime : जालोर के सांचोर इलाके का मामला है. 19 साल की पत्नी अपने पति के साथ नहर में कूद गई है. पति सांचोर के बड़सम गांव का और पत्नी माखुपुरा की रहने वाली थी. दोनों का शरीर कपड़े से बंधा हुआ था.

जालोर : 19 साल की महिला और पति नहर में कूदे, Instagram रील में कहा- जो दिल का दर्द नहीं...

Crime news : राजस्थान में जालोर जिले के सांचोर में एक महिला और उसके पति का शव नहर में मिला है. 19 साल का जीवन, 8 महीने पहले शादी हुई, मौत के 8 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर अपना दर्द बयां किया. जो दिल का दर्द नहीं समझे... नर्मदा मुख्य नहर से निकलने वाली सांचौर लिफ्ट कैनाल में 19 साल के दंपती के शव मिले हैं. गोलासन सरहद में मिले ये शव बड़सम गांव के दंपती के थे. जो कपड़े से आपस में बंधे हुए थे. दोनों के शरीर एक दूसरे से बंधे हुए थे. ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों ने खुद ही इस घटना को अंजाम दिया है. 

महिला और उसके पति के परिजनों को कहना है कि दोनों ने खुद ही मौत को गले लगाया है. हालांकि मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है. ऐसे में पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार बड़सम निवासी अशोक पुत्र आंबाराम भील और उसकी पत्नी दरिया के सामूहिक आत्महत्या का शक जताया जा रहा है. दोनों के शव को ग्रामीणों ने जब नहर में देखा तो इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद सांचोर पुलिस मौके पर पहुंची. सांचोर पुलिस ने दोनों के शव को नहर से बाहर निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

ये भी पढ़ें- आरपीएससी पेपर लीक मामले पर बड़ी कार्रवाई, आरोपी की कोचिंग पर चला बुलडोजर

सांचोर पुलिस ने दंपति के शवों के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. सांचौर थाने के एसआई सत्यदेव ने बताया कि दोनों पक्षों की मौजूदगी में रविवार को पोस्टमार्टम किया गया. परिजनों ने आत्महत्या की रिपोर्ट दी है. मामले की जांच एसडीएम रवि कुमार गोयल को सुपुर्द की. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव में 50 कांग्रेस विधायकों के कटेंगे टिकट, प्रभारी रंधावा का संदेश, बिना सख्ती घर नहीं चलता

जालोर के सांचोर में जिस पति पत्नी के शव मिले है. पति बड़सम गांव का निवासी था. पत्नी दरिया बड़सम के पड़ोसी गांव माखुपुरा की थी. दोनों की शादी आठ माह पहले 11 मई 2022 को हुई थी. घटना का पता चलने पर रविवार को बड़ी संख्या में समाज के लोग अस्पताल भी पहुंचे. 

Trending news