भीनमाल में दिन दहाड़े तोड़ा मकान का ताला, चोरों ने उड़ाया 15 तोला सोना और 2 किलो चांदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310247

भीनमाल में दिन दहाड़े तोड़ा मकान का ताला, चोरों ने उड़ाया 15 तोला सोना और 2 किलो चांदी

जालोर के भीनमाल में इन दिनों चोरों का आतंक काफी बढ़ गया है. लोग जब भी अपने घर से बाहर जाते है , उतनी ही देर में चोर वारदात को अंजाम दे देते है. ताजा मामला भीनमाल के आदर्श नगर कॉलोनी में रहने वाले एक मकान का सामने आया है.  जहां परिवार के सदस्य खेत में काम करने गए थे.

भीनमाल में दिन दहाड़े तोड़ा मकान का ताला, चोरों ने उड़ाया 15 तोला सोना और 2 किलो चांदी

Bhinmal: जालोर के भीनमाल में इन दिनों चोरों का आतंक काफी बढ़ गया है. लोग जब भी अपने घर से बाहर जाते है , उतनी ही देर में चोर वारदात को अंजाम दे देते है. ताजा मामला भीनमाल के आदर्श नगर कॉलोनी में रहने वाले एक मकान का सामने आया है.

 जहां परिवार के सदस्य खेत में काम करने गए थे. इतने में पीछे से मौका देख चोरों ने दिन दहाड़े मकान के ताले तोड़कर 15 तोला सोना, 2 किलो चांदी और डेढ़ लाख नकद पार कर लिए. 

चोरी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल की जांच पड़ताल  शुरू की.  मिली जानकारी  के मुताबिक घर पर रहने वाले जोगाराम माली दुकान पर चला गया था. 

इसके बाद शाम करीब चार बजे उसकी पत्नी और बेटी खेत में काम करने के लिए चले गए थे. ऐसे में घर पर ताला लगा था. आधे घंटे बाद जब ये लोग अपने अपने काम से वापस घर लौटे तो मकान के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. ऐसे में परिवार वालों के होश उड़ गए. तभी अंदर जाकर देखा तो कमरे में रखी आलमारी का ताला भी टूटा हुआ मिला और सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला. 

अलमारी में बनी तिजोरी को देखा तो उसमे रखे  जेवरात और नकदी गायब मिले. घटना पर जोगाराम माली ने बताया कि, चोरों ने तिजोरी से 15 तोला सोना, 2 किलो चांदी के जेवरात और डेढ़ लाख रुपए नकद चुरा ले गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी.
Reporter:Dungar Singh

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news