भीनमाल में गरबा महोत्सव में गुजराती कलाकार ने जमाया रंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386903

भीनमाल में गरबा महोत्सव में गुजराती कलाकार ने जमाया रंग

श्री राम सेना के तत्वावधान में प्रजापत गार्डन में भव्य गरबा महोत्सव का आयोजन हुआ. जिसमें गुजरात के प्रसिद्ध ख्याति नाम कलाकार विनय नायक, दिव्या बहन चौधरी व रेखा प्रजापत ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी.

 भीनमाल में गरबा महोत्सव में गुजराती कलाकार ने जमाया रंग

जालोर: श्री राम सेना के तत्वावधान में प्रजापत गार्डन में भव्य गरबा महोत्सव का आयोजन हुआ. जिसमें गुजरात के प्रसिद्ध ख्याति नाम कलाकार विनय नायक, दिव्या बहन चौधरी व रेखा प्रजापत ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी. कार्यक्रम की शुरुआत मां अम्बे के समक्ष भीनमाल विधायक पुराराम चौधरी, श्री राम सेना अध्यक्ष शैतान सिह भाटी, छगन भाई चौधरी व अतिथियों की ओर से आरती के साथ किया गया. गणेश स्तुति के साथ गरबा का आगाज हुआ जिसके बाद दिव्या चौधरी व विनय नायक ने धूम मचा दी.

युवा, युवतियां व महिलाएं पारम्परिक वेशभूषा में नाचते नजर आए, देर रात्रि तक श्री राम सेना के पांडाल में दिव्य गरबा महोत्सव का आयोजन हुआ,जिसमें परिवार सहित लोगों ने बढ़चढ़कर भाग लिया. इस दौरान अतिथियों का सम्मान साफा व दुप्पटा पहनाकर सम्मान किया गया. इस मौके पर बड़ी संख्या में शहरवासियों ने भाग लिया.

बेस्ट ग्रुप सीमा माली एंड ग्रुप रहा श्री राम सेना व आंजणा फ़िल्म स्टूडियो की ओर से आयोजित डांडिया कार्यक्रम में बेस्ट ग्रुप डांस सीमा माली एंड ग्रुप को मिला. वहीं, बेस्ट वेशभूषा में प्रथम प्रिया सोनी व दूसरे स्थान पर अर्चना सेन रही. विजेताओं को श्री राम की तस्वीर के साथ सम्मान किया गया.

बबलू पांचाल की मनमोहक प्रस्तुति

गुजराती सुप्रसिद्ध ड्रम मास्टर बबलू पांचाल ने ढोल पर भीनमलवासियों को थिरकने पर मजबूर कर दिया.वहीं, दिव्या चौधरी व बबलू पांचाल ने एकाएक लोगों को थिरकने को मजबूर कर दिया. ढ़ोल के माध्यम से कलाकारों ने जबरदस्त प्रस्तुति दी.

Trending news