जालोर में कांग्रेस कमेटी, भाजपा सरकार के विरोध 20 और 21 जून को पुतला दहन करेगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225728

जालोर में कांग्रेस कमेटी, भाजपा सरकार के विरोध 20 और 21 जून को पुतला दहन करेगी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार, आगामी 20 और 21 जून को शहर की समस्त ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों ने केंद्र की भाजपा सरकार के विरोध में पुतला- दहन कर विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम सम्बंधित ब्लॉक मुख्यालयों पर आयोजित किए जायेंगे. 

 

ब्लॉक कांग्रेस कमेटि

Jalore : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार, आगामी 20 और 21 जून को शहर की समस्त ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों ने केंद्र की भाजपा सरकार के विरोध में पुतला- दहन कर विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम सम्बंधित ब्लॉक मुख्यालयों पर आयोजित किए जायेंगे. 

जिला प्रवक्ता योगेन्द्र सिंह कुम्पावत ने बताया कि भाजपा की केंद्र सरकार के निर्देश पर प्रवर्तन निदेशालय ने लगातार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को बिना सबूत, बिना तथ्यों के निराधार और मनगढ़त आरोपो में नेशनल हेराल्ड मामले में राजनैतिक प्रतिशोध से प्रेरित होकर तलब किया जा रहा है. केंद्र सरकार ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय को बिना अनुमति किले के रूप में बदल दिया है. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan Rain: 48 घंटों से बारिश का दौर जारी, इन जिलों में येलो अलर्ट

पुलिस नेताओं पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बेरहमी से मार पीठ कर रही है और बिना कोई कारण बताए उन्हें अलग-अलग दूर दराज के पुलिस स्टेशनों में ले जाकर बंद कर रही हैं. सत्य की इस लड़ाई के लिये सत्याग्रह, शांतिपूर्ण प्रदर्शनों और एकजुटता को कुचलने के लिये केंद्र सरकार कुरतापूर्वक बल प्रयोग कर रही है. केंद्र की भाजपा सरकार की अलोकतांत्रिक और तानाशाही रवैये के विरोध में आगामी 20 जून और 21 जून को जिले की समस्त ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों पुतला दहन और विरोध प्रदर्शन के कार्यक्रम आयोजित करगी. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news