33 घंटे बम की दहशत से डरता रहा जैसलमेर,भारतीय सेना ने दिलाई राहत की सांस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332142

33 घंटे बम की दहशत से डरता रहा जैसलमेर,भारतीय सेना ने दिलाई राहत की सांस

Rajasthan live bomb terror News: भारतीय सेना के बम निरोधक दस्ते के 4 अधिकारी गुरुवार शाम करीब 7 बजे मौके पर पहुंचे और बम को मौके से हटाकर अपनी गाड़ी में विशेष बंदोबस्त के साथ लेकर गए. 

Jaisalmer News

Rajasthan News:राजस्थान के जैसलमेर के सोनार फोर्ट के पास मिले जीवित बम को 33 घंटे गुजर जाने के बाद भारतीय सेना का बम निरोधक दस्ता अपने साथ ले गया. भारतीय सेना के बम निरोधक दस्ते के 4 अधिकारी गुरुवार शाम करीब 7 बजे मौके पर पहुंचे और बम को मौके से हटाकर अपनी गाड़ी में विशेष बंदोबस्त के साथ लेकर गए. 

इस दौरान मौके पर पुलिस का जाब्ता, 2 फायर ब्रिगेड और 1 एम्बुलेंस मौजूद रही. बम को ले जाने की प्रक्रिया के दौरान लोगों की भारी भीड़ भी मौके पर जमा रही. शहर कोतवाली के एएसआई धन सिंह ने बताया कि पुलिस-प्रशासन के साझा प्रयास से सेना ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रिहायशी इलाके से बम को हटाने की कार्रवाई की. 

अब भारतीय सेना का बम निरोधक दस्ता सुनसान इलाके में ले जाकर इस जीवित बम को डिफ्यूज करने की कार्रवाई करेगा.गौरतलब है कि बुधवार को सोनार फोर्ट की परिधि से महज 20 फीट की दूरी पर एक जीवित बम मिला था. 

बम की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आस पास की सभी दुकानों को बंद करवाते हुए पूरा क्षेत्र अपने कब्जे में ले लिया है. बुधवार को 33 घंटे बीत जाने के बाद मौके पर पहुंची भारतीय सेना की बम निरोधक टुकड़ी ने बम को अपने कब्जे में लिया और डिफ्यूज करने के लिए अपने साथ ले गई.

यह भी पढ़ें:पुलिस की मौजूदगी में दलित युवती की शादी में बवाल, जमकर हुआ पथराव, हुए कई घायल

यह भी पढ़ें:राजस्थान में कमजोर पड़ी मानसून की रफ्तार,15 जिलों में येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी

Trending news