Jaisalmer: विधायक महंत प्रतापपुरी महाराज ने सहायता देने की बात पर खत्म कराया धरना,ठेका कार्मिक की मौत को लेकर प्रर्दशन
Advertisement

Jaisalmer: विधायक महंत प्रतापपुरी महाराज ने सहायता देने की बात पर खत्म कराया धरना,ठेका कार्मिक की मौत को लेकर प्रर्दशन

Pokran News: राजस्थान के पोकरण में दूसरे दिन बिजलीघर के ठेका कार्मिक की करंट लगने से मौत मामले मे परिजन धरने पर बैठे वहीं सरकारी साहयता की मांग कर रहे थे.

महंत प्रतापपुरी महाराज ने खत्म कराया धरना

Pokran News: राजस्थान के पोकरण में दूसरे दिन बिजलीघर के ठेका कार्मिक की करंट लगने से मौत मामले मे परिजन धरने पर बैठे वहीं सरकारी साहयता की मांग कर रहे थे.

विधायक महंत प्रतापपुरी महाराज पहुंचे
आज धरने पर पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी महाराज पहुंचे व विधायक के प्रयास रंग लगाएं है.सरकारी योजनाओं का लाभ व आर्थिक सहायता देने की बात पर सहमति बनी हैं.

परिवार को आर्थिक सहायता देने की बात 
 पोकरण अस्पताल मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे ग्रामीण व परिजनों से वार्ता सफल हो गई है विधायक महंत प्रतापपुरी महाराज धरने पर पहुंच समझौता वार्ता की जिस पर सहमति बनी है उपखंड अधिकारी गोपाल परिहार, एएसपी गोपालसिंह भाटी, डिस्कॉम के SE जे.आर.गर्ग, सीओ कैलाश बिश्नोई उपस्थित रहे.

विधायक ने पुलिस अधिकारियों को सख्त कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है वहीं डिस्कॉम के अधिकारियों को कार्रवाई करते हुए जांच करने के निर्देश दिए है.

गौरतलब है कि कल भणियाणा सहायक अभियंता क्षेत्र में भाखरी निवासी बिजलीघर ठेका कार्मिक की करंट लगने से दर्दनाक हो गई थी जिस पर परिजनों द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर धरना दिया जा रहा था.

जैसलमेर की और खबरें पढ़ें.....

देश दुनिया में परमाणु नगरी से की पहचान से विख्यात पोकरण में जग विख्यात चार दिवसीय मरू महोत्सव का आगाज भव्य शोभायात्रा में लोक लहरियों की गूंज एवं विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ हुआ.
शोभायात्रा से पहले पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी, नगरपालिकाध्यक्ष मनीष पुरोहित, जिला कलेक्टर प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी, सीमा सुरक्षा बल 187 बटालियन के समादेष्टा रणवीरसिंह, उपाध्यक्ष नगरपालिका श्रीमती संजना माणकचंदेल, पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी,समाजसेवी जुगलकिशोर व्यास सहित अतिथियों ने सालम सागर तालाब पर स्थित नेपालेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की. यहां पर महन्त प्रयागगिरी एवं पूजारी कन्हैया मराज ने विधि विधान अतिथियों से पूजा अर्चना करवाई.

पोकरण में मरू महोत्सव के शुभारंभ के अवसर पर समूचे शहर में उत्साह पसरा रहा. रास्ते भर व्यवसायियों, विभिन्न समाजों एवं संस्थाओं और शहरवासियों ने रंगोली व मांडने बनाकर तथा पुष्प वर्षा कर शोभायात्रा के साथ ही अतिथियों का भव्य स्वागत किया एवं मरू महोत्सव के आयोजन के प्रति अपनी खुशी व्यक्त की.

यह भी पढ़ें:सांसद मद से निर्मित हॉल का MP कनक मल कटारा ने किया लोकार्पण,कहा- मेरे सौभाग्य है की...

Trending news